Lawrence Bishnoi Love Story: लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी... 10वीं क्लास में बनाई गर्लफ्रेंड, लेकिन कॉलेज में हुई ये दर्दनाक घटना!

 Lawrence Bishnoi Girlfriend: लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस गैंग पिछले कुछ सालों में चर्चा में रहा है. लॉरेंस बिश्नोई खुद जेल में बंद है, फिर भी उसका गैंग बाहर से पूरी तरह एक्टिव है. आइए, जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी क्या है.

नई दिल्ली: Lawrence Bishnoi Girlfriend: मुंबई में NCP के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई. हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है. इसके बाद से लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर चर्चा में आ गया है. आइए, जानते हैं लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी.

1 /5

दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई का नाम एक बार दिर चर्चा में आ गया है. लॉरेंस बिश्नोई एक पुलिस कांस्टेबल का बेटा है, जो अब एक कुख्यात अपराधी है. जेल में बंद लॉरेंस का गैंग एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहा है. आइए, जानते हैं लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी.  

2 /5

लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी साल 2008 में शुरू हुई. तब वह 10वीं क्लास में पढ़ता था, इसी दौरान उसे अपनी ही क्लास की लड़की काजल पसंद आ गई. काजल को भी लॉरेंस पसंद था. दोनों की एक दूसरे से दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया.  

3 /5

लॉरेंस बिश्नोई की शुरुआती पढ़ाई पढ़ाई पंजाब के अबोहर के एक कॉन्वेंट स्कूल में हुई. फिर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज में पढ़ने चला गया. दोनों ने  कॉलेज के बाद शादी करने का इरादा किया. लेकिन किसी बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया.  

4 /5

दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई ने कॉलेज में दोस्तों की एक गैंग बना ली थी. फिर उसने कॉलेज में छात्रसंघ का चुनाव लड़ने का फैसला किया. चुनाव में लॉरेंस बिश्नोई विरोधी गैंग से हार गया. इसके बाद दोनों गैंग आमने-सामने हो गए. दावा है कि विरोधी गैंग ने लॉरेंस की गर्लफ्रेंड को जिंदा जला दिया. हालांकि, इसे महज एक हादसा बताया गया.  

5 /5

इसका बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (SOPU) नामक गैंग को पूरी तरह एक्टिव किया. वह अपने बचपन के प्यार के छिन जाने से आग-बबूला हो गया था. उसने एक रिवाल्वर खरीदी और उन सभी पर फायरिंग कर दी, जिन पर उसकी गर्लफ्रेंड को मारने का आरोप था. आखिरकार इस तरह लॉरेंस की अपराध की दुनिया में एंट्री हुई.