माधुरी दीक्षित ने नए फोटोशूट में बिखेरे जलवे, दिलकश अदाओं से किया दीवाना

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं अब वह अपने नए फोटोशूट के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

1 /5

माधुरी की मुस्कान किसी को भी घायल करने के लिए काफी है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्मी हस्तियां भी उनकी दीवानी हैं. माधुरी के साथ काम करना किसी के लिए भी सम्मान की बात होती है.

2 /5

ब्लैक कलर के पैंट और लॉन्ग फ्रंट ओपन कुर्ती वाली कुछ तस्वीरों में माधुरी पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का मेसी बन बनाया है. ज्वेलरी के तौर पर उन्होंने सिर्फ हाथ में एक अंगूठी और कानों में हेवी ईयररिंग्स पहने हैं.

3 /5

हाल ही में माधुरी ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह इतनी खूबसूरत दिख रही है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

4 /5

माधुरी हाल की तस्वीरों में ऑफ व्हाइट कलर की सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहने दिखी हैं. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का ब्लाउज कैरी किया है. माधुरी ने यहां डार्क रेड लिप्सटिक, हाथ और कानों की ज्वैलरी के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है      

5 /5

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बेशक उम्र में 50 साल का आंकड़ा पार कर चुकी हैं, लेकिन अपनी दिलकश अदाओं से वह आज भी किसी नई एक्ट्रेस को भी मात दे सकती हैं.