किसी सपने से कम नहीं है Neha और Rohanpreet की शादी

बीते दिन सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन हम आपको बता दें कि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी. नेहा और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की हालही में शादी हुई है और इस कपल की स्टोरी बिलकुल ड्रीमी है.

1 /8

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन हम आपको बता दें कि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी. 

2 /8

नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की हालही में शादी हुई है और इस कपल की स्टोरी बिलकुल ड्रीमी है.

3 /8

24 अक्टूबर को नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh)  की शादी हुई जिसकी फोटोज व वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया.

4 /8

नेहा (Neha Kakkar) ने एक इंटरव्यू में अपने और रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh) की लव स्टोरी बताई जो किसी के लिए फिल्मी ही होगी.

5 /8

लॉकडाउन के दौरान नेहा (Neha Kakkar) ने एक ऐसा गाना लिखने का सोचा जिसमें उनके पार्टनर की छवि दिखती हो.  जब यह गाना बनकर तैयार हुआ तो इसका नाम नेहू द ब्याह रखा गया.

6 /8

इस गाने के लिए रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh) को चुना गया और नेहा (Neha Kakkar) जब रोहनप्रीत से गाने की शूट पर मिली तो उन्हें रोहनप्रीत में वह लड़का मिला जिसके बारे में वह सोचा करती थीं.

7 /8

नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh)  को इस गाने के दौरान ही प्यार हो गया. नेहा रोहनप्रीत से करीब 8 साल बड़ी हैं. 

8 /8

रोहनप्रीत  (Rohanpreet Singh)  महज 25 साल के हैं पर नेहा (Neha Kakkar) के लिए वह इतने गंभीर थे कि दोनों ने शादी का सोचा और जब दोनों ने घर पर शादी की बात की तो परिवारवालें भी मान गए. शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत की दुबई हनीमून की फोटोज व वीडियो भी काफी पसंद की गई.