तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' हिट या फ्लॉप? पढ़ें- लोगों ने क्या कहा

phir aayi hasseen dillruba twitter review: तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज हो गई है. आइए जानते हैं लोगों को ये फिल्म कैसी लगी. 

नई दिल्ली: तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' साल 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. वहीं अब हसीन दिलरुबा का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ है. फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. फिल्म को लेकर अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. 

 

1 /5

तापसी पन्नू की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर ट्विटर पर रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. फिल्म के सस्पेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दर्शक एक बार फिर से तापसी की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं.   

2 /5

ट्विटर यूजर ने फिल्म हसीन दिलरुबा की तारीफ करते हुए लिखा- खूबसूरत रानी सेक्सेना दिल चुराने आ रही है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर तापसी की जमकर तारीफ हो रही है.   

3 /5

सोशल मीडिया पर सनी कौशल के काम को काफी पसंद किया जा रहा है.   

4 /5

एक अन्य यूजर ने कहा कि 'हसीन दिलरुबा' से ज्यादा 'फिर आई हसीन दिलरुबा' पसंद आई है. यह फिल्म बहुत मजेदार है. फिल्म के विजुअल्स खामियों को दूर कर देते हैं. नदी का एक शॉर्ट ऐसा है जो मेरे दिमाग में बस गया. 

5 /5

तापसी फिर आई हसीन दिलरुबा फिल्म से पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थीं. फिल्म में तापसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया.