Raksha Bandhan Special Movies: बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखा भाई बहन का अटूट रिश्ता

Raksha Bandhan Special Movies: रक्षाबंधन के त्योहार को कई बॉलीवुड फिल्मों में बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है, जिन्हें आप अपने भाई-बहन के साथ देख आप अपने इस खास दिन को और भी खास बना सकते हैं.

नई दिल्ली:Raksha Bandhan Special Movies: रक्षाबंधन के मौके पर सलमान खान लेकर अक्षय कुमार तक, कई सुपरस्टार की फिल्में आपका त्योहार खास बना सकती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ खास फिल्मों के नाम.

1 /5

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म जोश में भाई बहन के रिश्तो को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. दोनों एक्टर ने फिल्म में भाई-बहन की भूमिका अदा की है. यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें शाहरुख और ऐश्वर्या भाई बहन के किरदार में नजर आए हैं.

2 /5

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म फिजा में रितिक रोशन और करिश्मा कपूर के बीच भाई बहन का रिश्ता बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. फिल्म कश्मीर की कहानी पर आधारित है. फिल्म में करिश्मा अपने भाई को कैसे गलत रास्ते वापस लेकर अच्छाई की तरफ लाती हैं, देखने को मिलता है.

3 /5

राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान, सैफ अली खान और मोहनीश बहल भाई के किरदार में हैं, जबकि नीलम कोठारी इन तीनों भाइयों की एक लौती बहन बनी हुई है. इस फिल्म में रक्षाबंधन के त्योहार को बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया है.

4 /5

फिल्म दिल धड़कने दो में वैसे तो शादी के रिश्ते के मायने दिखाए गए हैं. लेकिन वहीं रणवीर सिंह ने प्रियंका चोपड़ा का सपोर्टिव भाई वाला किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीता है. फिल्म में दोनों का बॉन्ड लोगों को बेहद पसंद आया है.

5 /5

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षाबंधन भाई बहन के रिश्ते पर बेस्ड फिल्म है. फिल्म में देखने को मिलता है कैसे दहेज के लालच में अक्षय की बहन कुर्बान हो जाती है. फिल्म इमोशन से भरपूर है.