रामानंद सागर की पोती को लोग दे रहे संस्कार की दुहाई, सोशल मीडिया पर उतार फेंका लाज-शर्म का पर्दा

रामायण फेम रामानंद सागर के परिवार ने उन्हें फिर खए बार फेमस कर दिया है. वजह है उनकी पड़पोती साक्षी चोपड़ा. जिनकी बोल्ड फोटोज देख रामानंद सागर के फैंस काफी निराश हुए.साक्षी चोपड़ा एक ऐसे परिवार से संबंध रखती हैं जिनकी पीढ़ियों ने संस्कार और संस्कृति लोगों के घर-घर तक पहुंचाए. ऐसे में साक्षी का शर्म-लाज के सारे बंधन तोड़ सामने आना लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया.

1 /5

रामायण फेम रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा आजकल बी टाउन की गॉसिप का हिस्सा बन गई हैं. साक्षी चोपड़ा भारतीय संस्कृति से बिलकुल परे एकदम विदेशी रंग में रंग चुकी हैं वो पहनावे और दिखावे में बिलकुल विदेशी हो गई हैं.

2 /5

साक्षी चोपड़ा की जब शुरू में तस्वीरें वायरल होने लगीं तो लोग काफी हैरत में थे कि रामानंद सागर के परिवार से संबंधित बच्चे भी क्या ऐसा कर सकते हैं? बता दें कि साक्षी रामानंद सागर की बेटी मीनाक्षी सागर की बेटी हैं और लॉस एंजेलिस में रहती हैं.

3 /5

साक्षी पेशे से एक मॉडल और सिंगर हैं, साथ ही उनका अपना एक यू ट्यूब चैनल भी है. साक्षी की शुरुआती पढ़ाई ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से हुई है और अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग से थइएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है.

4 /5

साक्षी चोपड़ा जहां आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेससे लबरेज फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस वजह से वो काफी ट्रोल भी होती हैं. साक्षी का ये मानना है कि रामानंद सागर की परपोती होने की वजह से उनपर काफी प्रेशर है.

5 /5

साक्षी को लगता है कि अकसर लोग उनकी तुलना रामानंद सागर से करने लग जाते हैं जो कि सही नहीं है. फिलहाल साक्षी चोपड़ा का ये अंदाज देख अकसर लोग कहते रहते हैं कि थोड़ा तो लिहाज कर लो. अब देखना ये है कि क्या साक्षी इन कमेंट्स को सीरियसली लेती हैं या नहीं.