तलाक की खबरों के बीच सामंथा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Photos

साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

1 /5

साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वहीं, इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा सामंथा पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.  

2 /5

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी अपने नाम से पति नागा चैतन्य का सरनेम 'अक्किनेनी' हटाकर उसे सिर्फ सामंथा प्रभु कर लिया. जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सामंथा और चैतन्य के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब तक इस पर चैतन्य ने किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है. वहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मीडिया के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

3 /5

तलाक की खबरों के बीच सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो कि जमकर वायरल हो रही है. इस फोटोशूट में सामंथा ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है.   

4 /5

इससे पहले भी सामंथा ने पिंक कलर के लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो फैंस को काफी पसंद आईं. बता दें कि इन दिनों सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

5 /5

खबरों की मानें तो  'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' के बाद सामंथा के हाथ एक और हिंदी वेब सीरीज लगी है. 'द फैमिली मैन 2' की ही निर्देशन जोड़ी राज एंड डीके ने अदाकारा को अपने अगले वेब प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है.