संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor ने फिल्मों से पहले ही दिखाया अपने हुस्न का जलवा

शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में आना चाहतीं हैं

1 /5

शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की तरह ही फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं. शनाया, अनन्या और सुहाना खान बेस्टफ्रेंड है और तीनों अकसर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं. खबरों की मानें तो शनाया जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं.

2 /5

शनाया कपूर अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर की तरह ही फिल्मों में आना चाहती हैं. कपूर खानदान की दो बेटियां जहां फिल्मों में काम कर रही हैं तो वहीं खुशी कपूर और शनाया फिल्मों में करियर बनाने को तैयार है. बोनी कपूर ने खुशी को लेकर साफ किया था कि वह फिल्मों में लॉन्च होने वाली हैं तो वहीं शनाया के पिता संजय कपूर भी यह स्पष्ट कर चुके हैं.

3 /5

शनाया कपूर बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी पब्लिक किया. बिना फिल्मों में डेब्यू के भी शनाया की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. शनाया लगातार अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

4 /5

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं शनाया अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों का काफी ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. शनाया बिकिनी फोटोज से लेकर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. शनाया की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर लोग भी हैरान हैं कि उनकी खूबसूरती की तारीफ करें या उनकी हॉटनेस की तारीफ करें.

5 /5

शनाया करण जौहर की फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. शनाया के अलावा खुशी कपूर, आर्यन खान, सुहाना खान, अहान पांडे समेत कई स्टार किड्स फिल्मों में डेब्यू को तैयार हैं.