Saptahik Rashifal: इस राशि के जातकों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, पढ़ें 29 सितंबर से 5 अक्तूबर का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह सेहत का ध्यान रखें. उच्च शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के योग रहेंगे. पढ़ें अन्य का साप्ताहिक राशिफलः

Saptahik Rashifal: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को करियर में आशा से बड़ी सफलता मिल सकती है. पढ़ें मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफलः

1 /13

इस सप्ताह उच्च शिक्षा के क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ेंगे. आपको किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की स्थिति रहेगी. इस दौरान आपका रुझान देव पूजा की तरफ भी बना हुआ रहेगा.नौकरी के क्षेत्रों में आपको भावनात्मक हानि की स्थिति रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. कार्मिक जीवन में अच्छी बढ़त की स्थिति रहेगी.

2 /13

इस सप्ताह लेन-देन में कागजातों को ठीक तरीके से देख लें. धन का निवेश और विदेश के कामों में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी. हालांकि सेहत के लिए इस सप्ताह के आगामी चार दिन ज्यादा अच्छे नहीं रहेंगे. प्रेम संबंधों में मधुरता का क्रम गड़बड़ा सकता है. घर परिवार से सहयोग प्राप्त होता रहेगा.

3 /13

इस सप्ताह व्यावसायिक जीवन में अच्छी वृद्धि होगी. आप इस दौरान किसी संस्था के साथ परस्पर सहयोग के समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार रहेंगे. आगामी व्यावसायिक खाका खींचने में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी. सेहत के लिए सप्ताह के ये दिन अच्छे बने रहेंगे. आपको दोतरफा लाभ रहेगा. 

4 /13

इस सप्ताह स्वजनों के साथ घुले मिले रहेंगे. धन निवेश व विदेश के कामों में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे. सेहत के लिए यह परेशानी का दौर रहेगा. आप अपने खान-पान को जहां नियमित करने में लगे हुए रहेंगे. सप्ताह के अंत में सेहत ठीक रहेगी. आप अपने कामकाज कर पाएंगे.

5 /13

इस सप्ताह आय के साधनों को और सुधारने में न केवल निजी तौर पर व्यस्त रहेंगे बल्कि अपने प्रबंधन तंत्र को भी दुरुस्त करने की पूरी कोशिश में रहेंगे. इससे आपको अच्छा लाभ रहेगा. आप देखेंगे कि इस दौरान आपकी आमदनी लगातार बढ़ रही है. प्रेम संबंधों में मधुरता का दौर रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

6 /13

इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को करियर में आशा से बड़ी सफलता रहेगी. आप देखेंगे कि आपके कई प्रयास धीरे-धीरे सफल होते जा रहे हैं. इससे आपको खुशी रहेगी. आपकी सेहत सुखद बनी रहेगी. आगे दो दिनों में आपकी प्रतिष्ठा में और इजाफा रहेगा. पुत्र/पुत्री की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा. 

7 /13

इस सप्ताह सेहत का ध्यान रखें. उच्च शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के योग रहेंगे. घर परिवार में सामंजस्य की स्थिति बनी रहेगी. आपको नौकरी व व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी. संबंधित अधिकारियों के मध्य न केवल तालमेल रहेगा बल्कि आपके प्रतिभा का सम्मान आपको इस दौरान मिलेगा. 

8 /13

इस सप्ताह आजीविका के क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करते हुए रहेंगे. हालांकि आप इससे संतुष्ट नहीं रहेंगे. आप कुछ और बेहतर करने के लिए तैयार रहेंगे. इस सप्ताह आप अपने व्यवसाय को और समृद्ध करने में लगे रहेंगे. अवसरों के इस्तेमाल में पूरा ध्यान देते रहेंगे. पत्नी व बच्चों के साथ सामंजस्य की स्थिति रहेगी.

9 /13

इस सप्ताह आप अपनी घर गृहस्थी को चमकाने में लगे रहेंगे. घर की उपयोगी वस्तुओं को जुटाने में पूरा ध्यान रहेगा. आप धन निवेश व विदेश के मामलों में अच्छी बढ़त अर्जित करने में लगे हुए रहेंगे. सेहत में विपरीत असर रहने से आपको कुछ उपचार लेने की जरूरत रहेगी. स्वजनों के साथ अचानक झगड़े की स्थिति रहेगी. 

10 /13

इस सप्ताह आजीविका के क्षेत्रों में उन्नति के लिए भाग-दौड़ में व्यस्त रहेंगे. लेकिन इतने से काम नहीं चलने वाला रहेगा. जिससे आपको अपने प्रयासों का मूल्यांकन करने की जरूरत रहेगी. सप्ताह के बीच में प्रसन्न रहेंगे. सप्ताह के अंत में आपको किसी भवन का लाभ रहेगा. सेहत के लिए यह समय अनुकूल बना रहेगा. 

11 /13

इस सप्ताह अपनी आय को बढ़ाने के लिए संघर्षशील बने रहेंगे. कई प्रयास धीरे-धीरे सफल होते रहेंगे जिससे आपके हौसले बुलंद रहेंगे. अध्ययन के क्षेत्रों में सामान्य स्थिति रहेगी. आप अपने निजी संबंधों को और अच्छा बनाने के लिए सोचते रहेंगे. आपको पुराने लेन-देन के मामलों को निपटाने में आंशिक रूप से सफलता रहेगी. 

12 /13

इस सप्ताह अपनी सेहत को और मजबूत करने में लगे रहेंगे. आप देखेंगे कि आपके प्रयासों का बढ़िया असर हो रहा है. आप तंदुरूस्त रहेंगे. आप अपनी उत्पादों की खपत के लिए किसी स्थानीय बाजार के सर्वेक्षण में लगे हुए रहेंगे जिससे आपको अच्छा लाभ रहेगा. आपको अच्छा धन लाभ रहेगा.

13 /13

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.