Bigg Boss-13 में तहलका मचा रही हैं 'पंजाब की कटरीना' Shehnaz Gill

शहनाज कौर गिल अक्का सना गिल पंजाब में काफी फेमस हैं लेकिन बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद शहनाज न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी जानी जाने लगी है. शहनाज को बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भी बेहद पसंद करते हैं और इस बार बिग बॉस के फाइनलिस्ट के रूप में भी सना को देखा जा रहा है. 

1 /10

शहनाज कौर गिल को बिग बॉस के घर में देखा जा रहा है और पूरा देश शहनाज को काफी पसंद कर रहा है. 

2 /10

सना पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस हैं. सना पंजाब की चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और शहनाज के गाने पूरे पंजाब और पंजाब के बाहर भी काफी प्रचलित है. 

3 /10

शहनाज का कुछ समय पहले आया गाना ‘माझे दी जट्ट’ लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा भी शहनाज ने कई  पंजाबी गाने गए हैं. 

4 /10

‘चेंज’, ‘लास्ट कॉल’, ‘जट्ट दी पसंद’ जैसे कई गाने शहनाज ने खूद गाया है. पंजाबी गाने  ‘शिव दी किताब’ से शहनाज ने एंट्री की जिसे दर्शको ने पसंद किया. यह गाना ‘गुरविंदर बरार’ का गया हुआ था. 

5 /10

शहनाज ने अपने कॉलेज की पढाई ‘लवली प्रोफ़ेशनल यूनिवर्सिटी’, फगवाड़ा, पंजाब से की है. 2015 से  शहनाज ने गानों में एक्टिंग करना भी शुरू कर दिया था. उससे पहले शहनाज सिर्फ मॉडलिंग ही करती थी.

6 /10

शहनाज  के लिए यह कहा जा सकता है कि शहनाज ने चाहे मॉडलिंग हो, एक्टिंग हो, या सिंगिंग हो, तीनो में खुद को साबित करके लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाई है.

7 /10

‘गैरी सिंधु’ का गाना ‘या बेबी’ बहुत सफल रही. इस गाने में शहनाज ने डांस किया था और इसके अलावा रवजीत सिंह के गाने ‘लख लहंता’ और गुरी के गाने ‘यारी’ में भी शहनाज देखी जा चुकी हैं.

8 /10

शहनाज कुछ समय पहले एक कंट्रोवर्सी से काफी सुर्खियों बटोरी थी. जब उन्होंने पंजाबी सिंगर ‘हिमांशी’ के गाए हुए गाने ‘आई लाइक इट’ को अपना सबसे नापसंदीदा गाना बताया था.

9 /10

बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज के फैंस का कहना है कि उनका एक ब्वॉयफ्रेंड है जो पंजाब का ही रहने वाला है. शहनाज की तरह उनका ब्वॉयफ्रेंड भी मॉडलिंग और एक्टिंग करता है.

10 /10

फिलहाल बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच रोमांस देखा जा रहा है और दोनों की जोड़ी को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं.