श्वेता तिवारी की बेटी पलक की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी, ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर

 पलक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

1 /5

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं.   

2 /5

अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली पलक तिवारी (Palak Tiwari) हमेशा ही किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को हैरान करती रहती हैं.   

3 /5

अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक को एक स्टार जैसी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी भी अपनी कातिलाना अदाओं से कहर बरपाती रहती हैं. वह अपनी मां को कड़ी टक्कर देने के लिए मैदान में उतर चुकी हैं. पलक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

4 /5

पलक की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने शूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें खुद अमित खन्ना ने भी शेयर की हैं. तस्वीरों में पलक ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ पलक ने अपना लुक सिंपल ही रखा है.  

5 /5

पलक ने इस लहंगे के साथ गले में डायमंड नेकलेस पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने नेकलेस को मैच करते हुए ईयरिंग्स भी कैरी किए हैं. वहीं, पलक ने हाथ में केवल घड़ी पहनी हुई है. इन तस्वीरों के जरिए पलक ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है. उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. आपको बता दें कि पलक तिवारी फिल्म 'Rosie: The Saffron Chapter' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. इस थ्रिलर फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं.