नोरा और मलाइका भी हैं रिया सेन की खूबसूरती के आगे फेल, 40 की उम्र में ढा रही हैं कहर

एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण छाई रहती हैं. साल 2001 में बॉलीवुड फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री रिया सेन ने आज इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. 

1 /5

'चूड़ी जो खनकी हाथों में', 'याद पिया की आने लगी हाए भीगी-भीगी रातों में' से धूम मचाने वालीं एक्ट्रेस रिया सेन आपको याद ही होंगी. बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण छाई रहती हैं. साल 2001 में बॉलीवुड फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री रिया सेन ने आज इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. लेकिन रिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको रिया सेन की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएंगी.

2 /5

रिया सेन (Riya Sen) ने बेशक बॉलीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह वो अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रिया की कई सेक्सी और बोल्ड फोटोज देखने को मिल जाएंगी. इंस्टाग्राम पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है वह भी अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए आए दिन फोटोज शेयर करती हैं. रिया सेन की फोटोज (Riya Sen Photos) सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. 

3 /5

फिल्मों से दूर होने के बाद रिया सेन (Riya Sen) ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा था कि, कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी उन्होंने कई ऐसी फिल्में की है, जिसे करने में वह बिल्कुल भी सहज नहीं थीं. एक समय ऐसा था जब मैंने कई सारी बॉलीवुड फिल्में की थीं, जिसमें सेक्सी दिखने, कपड़े और मेकअप आदि को लेकर मैं फिट नहीं थी. मुझे 'सेक्सी' और 'बोल्ड' जैसे लेबल मिले थे. लोगों को लगा मैं अच्छी एक्ट्रेस नहीं हूं'.

4 /5

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रिया सेन (Riya Sen) महज 16 साल की उम्र में फाल्गुनी पाठक की म्यूजिक एलबम 'याद पिया की आने लगी' में नजर आईं थीं. इस गाने ने रिया को जबरदस्त पहचान दिलाई थी. रिया सेन ने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी संग शादी रचा ली थी और तभी उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. शिवम पेशे से फोटोग्राफर हैं. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. शिवम से शादी कर रिया अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला मानती हैं.

5 /5

रिया सेन ने फिल्म 'स्टाइल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उनकी मुख्य फिल्मों में 'झंकार बीट्स' और 'अपना सपना मनी मनी' है. रिया ने अपने करियर में 30 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है. फिल्मों की बात करें तो वह पिछली बार साल 2017 में फिल्म 'लोनली गर्ल' में नजर आई थीं, इस फिल्म के बाद रिया ने कुछ वेब सीरीज में काम किया और अब उन्होंने इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूरी बना ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन पिछली बार साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सीरीज 'पति पत्नी और वोह' में नजर आई थीं.