Sushmita Sen-Lalit Modi Affair: कभी 15 साल छोटे तो कभी 12 साल बड़े, हर शख्स के प्यार में सुष्मिता सेन को मिला धोखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 46 साल की उम्र में कई स्टार्स और सेलिब्रेटी को डेट कर चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने आज तक किसी स्टार्स के साथ सात फेरे नहीं लिए है. यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सुष्मिता सेन के जीवन में कई मर्द आए लेकिन कोई भी उनका दिल नहीं संभाल पाया. इस स्टोरी में हम आपको सुष्मिता सेन के अब तक के लव अफेयर के बारे में बताएंगे. 

1 /6

सुष्मिता सेन न केवल एक्टर और डायरेक्टर बल्कि क्रिकेटर को भी डेट कर चुकी हैं. सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ चुका है. साल 2013 में वसीम अकरम और सुष्मिता के अफेयर की खबरों से मीडिया का बाजार काफी गर्म था. एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहां कि वह बेहद अच्छे दोस्त है. 

2 /6

सुष्मिता सेन होटल चेन के मालिक संजय नारंग को भी डेट कर चुकी हैं. उम्र में 8 साल बड़े नारंग के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया.   

3 /6

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों इंस्टाग्राम द्वारा मिले थे. मॉडल रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को मैसेज किया था जिसके बाद उनकी चैटिंग शुरू हुई. जिसके बाद दोनों को प्यार हुआ. बता दें कि रोहमन सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं. लेकिन इसके बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती थी. सुष्मिता सेन और रोहमन के ब्रेकअप की न्यूज से फैंस को काफी बड़ा झटका लगा. 

4 /6

सुष्मिता सेन की लवलाइफ की बात करें तो उनका नाम विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है. सुष्मिता ने अपने से 7 साल बड़े शादीशुदा फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता संग अफेयर की वजह से विक्रम भट्ट का तलाक हो गया था.     

5 /6

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कई हैडंसम एक्टर को डेट कर रही चुकी हैं. इसी लिस्ट में एक नाम रणदीप हुड्डा का भी है. दोनों के अफेयर की खबरें कई बार मीडिया में सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म कर्मा और होली के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों ने लगभग तीन साल तक डेट किया है. लेकिन सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया है.  

6 /6

सुष्मिता सेन और रोहमन के ब्रेकअप से ज्यादा फैंस को ललित मोदी संग एक्ट्रेस के अफेयर से झटका लगा है. सुष्मिता सेन के फैंस को ललित मोदी के साथ उनकी जोड़ी कुछ रास नहीं आई.