PHOTOS: करियर के लिए वाणी कपूर का ये जुनून करता है इंस्पायर, खुद में किया इतना बड़ा बदलाव

इन दिनों वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वाणी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. 

1 /5

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'शुद्ध देशी रोमांस' (Shuddh Desi Romance) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली खूबसूरत अदाकारा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिनेत्री ने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता हैं. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फैंस उनके अभिनय के अलावा उनकी बोल्ड अंदाज के भी दीवाने हैं.  

2 /5

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास पहचान बनाई है. 'वॉर', 'बेल बॉटम', 'बेफिक्रे' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस वाणी 23 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं. वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वाणी कपूर ने दिल्ली के इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) से टूरिज्म की पढ़ाई की थी. इसके बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल्स एंड रिजॉर्ट में इंटर्नशिप की थी.

3 /5

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मों में एंट्री करने से पहले वाणी का वजन 75 किलो था. जी हां, अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले वह काफी मोटी थीं. हालांकि हिरोइन बनने के सपने को दिल में बसाए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत और वर्कआउट के जरिए अपने आपको फिट बनाया. ये बात वाणी ने खुद एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कबूल की थी.   

4 /5

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का फिटनेस रूटीन जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे. खैर, अब उनका वजन 57 किलो है. 23 अगस्त 1988 को जन्मी वाणी अब अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले वाणी अनुराग कश्यप की मिनी सीरीज Specials@10 में नजर आ चुकी हैं. वे राजूबैन वाले एपिसोड में नजर आई थीं. 

5 /5

इन दिनों वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वाणी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज साझा कर फैंस को चौंका देती हैं.