Anniversary Special: प्यार और ब्रेकअप से भरी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी महज एक एड शूट से शुरू हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू एड के दौरान हुई और उसके बाद यह ऐसा रिश्ता बन गया कि आज दोनों अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं और बहुत जल्द ये दो से तीन होने वाले हैं..

1 /5

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के.टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे और आज दोनों शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर विराट ने यह तस्वीर शेयर कर अनुष्का को विश किया है.

2 /5

बता दें कि अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात 2013 में में एक शैम्पू एड के दौरान हुई. उस समय तक विराट भी क्रिकेट का बड़ा नाम बन चुके थे और अनुष्का भी बॉलीवुड की हिट हिरोइनों में शामिल हो चुकी थी.

3 /5

इस एड शूट के बाद विराट और अनुष्का को कई दफा साथ देखा गया पर दोनों ने एक-दूसरे को महज एक दोस्त बताया. दोनों का प्यार तब दुनिया के सामने आया जब अनुष्का भारत और श्रीलंका का मैच देखने पहुंची और विराट ने श्रीलंका के खिलाफ नवंबर 2014 को शतक जड़कर अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस दिया था. उसके बाद दोनों का प्यार दुनिया के सामने आया.

4 /5

पर 2016 की शुरुआत में सबकुछ सही नहीं हुआ और विराट- अनुष्का का ब्रेकअप हो गया. इस बात का तब पता चला जब विराट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'Heartbroken' लिखा. खबरों की मानें तो यह ब्रेकअप अनुष्का की फ्लॉप फिल्म बॉम्बे वॉलवेट की वजह से हुई थी.

5 /5

लेकिन बहुत जल्द यह जोड़ा फिर से एक साथ दिखने लगा और दोनों ने आखिरकार शादी कर अपने रिश्ते को नाम दिया. बहुत जल्द विराट-अनुष्का के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इतना ही नहीं जब भी विराट की खराब परफॉर्मेंस को लेकर अनुष्का पर सवाल उठाए जाते रहे हैं हर बार विराट ने अनुष्का का साथ देते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.