Luana Alonso: लुआना अलोंसो कौन, जिन्हें बेइंतहा खूबसूरत होने के चलते ओलंपिक से निकाल दिया?

Luana Alonso Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक से पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो बाहर कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनकी खूबसूरती के कारण बाकी खिलाड़ी भटक रहे थे.

Luana Alonso Paris Olympics 2024: पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो को ओलंपिक से बाहर कर दिया गया है. अब वे पेरिस के ओलंपिक विलेज में भी नहीं रह सकतीं. उन्हें उनके घर वापस लौटा दिया है. इसके पीछे दो कारण सामने आए हैं. दावा है कि उन्हें उनकी खूबसूरती के चलते बाहर किया गया है.

1 /5

पेरिस ओलंपिक 2024 का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. फ्रांस में आयोजित हो रहा खेलों का यह महाकुंभ कुछ वजहों के चलते विवादों में भी रहा है. अब खबर आई है कि पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो (Luana Alonso) को बेइंतहा खूबसूरत होने के चलते पेरिस ओलंपिक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.  

2 /5

पहले ये कहा गया था कि लुआना अलोंसो को खराब रवैया और व्यवहार के कारण वापस भेजा गया था. इसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान भी कर दिया था. लेकिन अब ये जानकारी सामने आई है कि उन्हें बेहद खूबसूरत होने के चलते यहां से निकाला गया. ऐसा दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया है.   

3 /5

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लुआना अलोंसो इतनी खूबसूरत थीं कि बाकी टीम के खिलाड़ियों को ध्यान भटका रही थीं. लुआना के बाकी साथी उनकी खूबसूरती को हैंडल नहीं कर पा रहे थे. इस कारण से उन्हें आगे की प्रतियोगिताओं का हिस्सा नहीं बनाया गया.  

4 /5

लुआना अलोंसो भले ही फाइनल मैच क्वालीफाई नहीं कर पाइन, लेकिन बाकी एथलीटों की तरह वे भी 11 अगस्त तक पेरिस में रह सकती थीं. दरअसल, यह नियम होता है कि एथेलीट ऑफीशियल क्लोजिंग तक ओलंपिक विलेज में रह सकते हैं. लेकिन उन्हें कहा गया कि आप बाकी एथेलीटों का ध्यान भटका रही हैं. इसलिए उनको वापस घर भेज दिया गया.  

5 /5

लुआना अलोंसो साउथ अमेरिका के पैराग्वे की स्विमर हैं. उन्होंने 2020 के समर ओलंपिक में महिलाओं की 100 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा में भाग लियाथा. उन्होंने यहां कई रिकॉर्ड बनाए थे. अलोंसो ने Southern Methodist University से पढ़ाई की है.