धोनी की कप्तानी में किया डेब्यू और 185 का औसत लेकिन नहीं मिला श्रीलंका दौरे पर मौका

दाएं हाथ के बल्लेबाज मनदीप सिंह को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिलने की आस थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. मनदीप सिंह ने अपनी निराशा सोशल मीडिया पर व्यक्त की

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 09:21 AM IST
  • मनदीप सिंह ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में 4 पारियों में 185 रन बनाए थे
  • IPL 2021 में भी किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें एक भी मैच में नहीं खिलाया
धोनी की कप्तानी में किया डेब्यू और 185 का औसत लेकिन नहीं मिला श्रीलंका दौरे पर मौका

नई दिल्ली: आगामी श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. इसमें 5 युवा खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया में मौका मिला है. कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद थी किंतु उन्हें निराशा हाथ लगी. ऐसे खिलाड़ियों में असंतोष साफ देखा जा रहा है.

धोनी की कप्तानी में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

दाएं हाथ के बल्लेबाज मनदीप सिंह को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिलने की आस थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. मनदीप सिंह ने अपनी निराशा सोशल मीडिया पर व्यक्त की. मनदीप सिंह ने टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया.

मनदीप सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें लिखा था- 'किसी को परवाह नहीं, बस ज्यादा से ज्यादा मेहनत करते रहो'.

यह भी पढ़िएः धोनी के चहेते खिलाड़ी को मिला श्रीलंका के खिलाफ मौका, कही दिल छू लेने वाली बात

एमएस धोनी कर चुके हैं तारीफ

गौरतलब है कि मनदीप सिंह ने साल 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. धोनी की कप्तानी में मनदीप सिंह ने 3 टी20 मैच खेले थे. मनदीप सिंह ने एक अर्धशतक लगाया और उन्होंने 43.50 की औसत से 87 रन बनाए. हालांकि इसके बाद मनदीप सिंह को टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी कभी वापसी नहीं हुई.

पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं आईपीएल

मनदीप सिंह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. मनदीप सिंह को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिलने की आस थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. उन्होंने पिछले कई महीनों से शानदार खेल का प्रदर्शन किया है.

आपको बता दें कि मनदीप सिंह ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में खेली 4 पारियों में 185 की औसत से 185 रन बनाए थे. IPL 2021 में भी किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं दिया.

यह भी पढ़िएः Live मैच में शाकिब अल हसन ने पार की अभद्रता की सभी हदें, लग सकता है बैन

श्रीलंका में खेलते नजर आएंगे ये खिलाड़ी

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़