IPL 2022: क्रुणाल पांड्या संग लड़ाई भुला नहीं पाए दीपक हुड्डा! कहा- अब तो एक ही लक्ष्य

3 में से 2 मुकाबले जीतकर लखनऊ की टीम रनरेट में पिछड़ने के कारण प्वाइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2022, 05:59 PM IST
  • जैसे बाकी खिलाड़ी मिले, वैसे ही मैं भी मिला- हुड्डा
  • पुराना झगड़ा भुलाकर अब नई शुरुआत करने का वक्त
IPL 2022: क्रुणाल पांड्या संग लड़ाई भुला नहीं पाए दीपक हुड्डा! कहा- अब तो एक ही लक्ष्य

नई दिल्ली: IPL 2022 Lucknow Super Giants: आईपीएल के 15वें सीजन में नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अब तक शानदार खेल दिखाया है. 3 में से 2 मुकाबले जीतकर लखनऊ की टीम रनरेट में पिछड़ने के कारण प्वाइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर है. लखनऊ की ओर से दीपक हुड्डा ने अब तक शानदार खेल दिखाया है. 

क्रुणाल संग लड़ाई पर बोले दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा ने रणजी मैच के दौरान क्रुणाल पांड्या संग हुई लड़ाई पर अहम बात कही है. दोनों खिलाड़ी अब एक ही फ्रेंचाइजी से मैच खेल रहे हैं और कई बार एक साथ जश्न बनाते दिखे. हालांकि दीपक हुड्डा पुरानी लड़ाई अब तक नहीं भूले. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरा अब एक ही लक्ष्य है कि टीम को मैच जिताऊं. अंतिम लक्ष्य उनकी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मैच जीतना है. 

पुराना झगड़ा भुलाकर अब नई शुरुआत करने का वक्त

दीपक हुड्डा LSG के लिए अब तक तीनों मैचों में अच्छी फॉर्म में दिखे हैं. उन्होंने खुलासा किया कि दोनों अपने पिछले झगड़े को भूलकर टीम होटल में मिले थे और सकारात्मक बात हुई थी. 

जैसे बाकी खिलाड़ी मिले, वैसे ही मैं भी मिला- हुड्डा

दीपक हुड्डा ने कहा कि क्रुणाल पांड्या मेरे भाई की तरह हैं, और भाई लड़ते हैं. हम एक लक्ष्य के साथ खेल रहे हैं, जो लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए मैच जीतना है. मैं नीलामी देख नहीं रहा था तो उस समय मुझे पता नहीं चला. बाद में मुझे जानकारी हुई. जैसे बाकी खिलाड़ी मिले वैसे ही हम लोग मिले. जो बीती बात थी, वह हो चुकी. अब हम लोग एक टीम में हैं और एक साथ खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- IPL 2022: लगातार मिल रही हार से भड़के मुंबई के कोच, कहा- अब तो निर्दयी बनना पड़ेगा

आपको बता दें कि लखनऊ को अब तक इस सीजन में केवल एक हार मिली, वो भी गुजरात के खिलाफ टीम ने चेन्नई और हैदराबाद को हराकर बाकी टीमों को अलर्ट पर रहने के संकेत दे दिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़