T20 World Cup से पहले इंग्लैंड ने चला मास्टरस्ट्रोक, दो महान दिग्गजों को सौंपी अहम जिम्मेदारी

इंग्लैंड का पाक के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज का दौरा 20 सितंबर को कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरूआती टी20 के साथ शुरू होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:44 PM IST
  • हसी और साकेर इंग्लैंड के टी20 वर्ल्डकप स्टाफ में शामिल
  • इस साल पाक दौरे पर भी जाएगी इंग्लैंड की टीम
T20 World Cup से पहले इंग्लैंड ने चला मास्टरस्ट्रोक, दो महान दिग्गजों को सौंपी अहम जिम्मेदारी

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और दूसरी सबसे सफल आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकेर को इंग्लैंड के वनडे और टी20 के मुख्य कोच मैथ्यू मोट के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है.

हसी और साकेर इंग्लैंड के टी20 वर्ल्डकप स्टाफ में शामिल

अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान यह दोनों टीम की देखरेख में अपना योगदान देंगे. जबकि 2010-2015 से इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच साकेर विश्व कप से पहले सात मैचों की टी20 मैचों के कार्यक्रम के लिए पाकिस्तान के अपने दौरे पर इंग्लैंड की टीम में शामिल होंगे. हसी टी20 विश्व कप के लिए जोस बटलर की टीम की सहायता करेंगे.

पाक दौरे पर जाएगी इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड का पाक के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज का दौरा 20 सितंबर को कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरूआती टी20 के साथ शुरू होगा. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने व्हाइट-बॉल टीम के पाकिस्तान जाने से पहले एक बयान जारी कर कहा, "इंग्लैंड के वनडे-टी20 हेड कोच मैथ्यू मॉट ने इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकेर और पूर्व आस्ट्रेलियाई अंतरराष्ट्रीय माइकल हसी को अगले महीने टी20 वर्ल्डकप के लिए कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है."

इयोन मोर्गन के नेतृत्व में इंग्लैंड पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचा था और न्यूजीलैंड से हार गया था.

इंग्लैंड टी20 पाकिस्तान टूर और आईसीसी टी20 विश्व कप कोचिंग टीम-

मुख्य कोच - मैथ्यू मॉट
सहायक कोच - रिचर्ड डॉसन
सहायक कोच - कार्ल हॉपकिंसन
कोचिंग सलाहकार- माइक हसी (केवल विश्व कप)
कोचिंग सलाहकार - डेविड साकेर (केवल विश्व कप)

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: भारत दौरे से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के 3 धुरंधर क्रिकेटर, इन युवाओं को मिला मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़