दिग्गज खिलाड़ी की बहू बनी पोर्न स्टार, हालत हुई ऐसी कि घर छोड़कर भागना पड़ा

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर मैटली टिजिएर ने अपने बहू और बेटे से अलग होने का फैसला कर लिया है. दरअसल प्रीमियर लीग के इस दिग्गज खिलाड़ी की बहू एलेक्स ने कुछ समय पहले ही पॉनस्टार बनने का फैसला किया जिससे गुस्साये इस फुटबॉलर ने घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 01:43 PM IST
  • गुस्से में परिवार से अलग हुए दिग्गज फुटबॉलर
  • फैसले को समझने में नाकाम रहा परिवार
दिग्गज खिलाड़ी की बहू बनी पोर्न स्टार, हालत हुई ऐसी कि घर छोड़कर भागना पड़ा

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर मैटली टिजिएर ने अपने बहू और बेटे से अलग होने का फैसला कर लिया है. दरअसल प्रीमियर लीग के इस दिग्गज खिलाड़ी की बहू एलेक्स ने कुछ समय पहले ही पॉनस्टार बनने का फैसला किया जिससे गुस्साये इस फुटबॉलर ने घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया है. 

इस 53 वर्षीय फुटबॉलर ने अपने बेटे मिच और बहू एलेक्स से एक साल पहले ही बात करना बंद कर दिया था जब उन्होंने एडल्ट रेटेड कंटेंट देने वाली वेबसाइटस OnlyFans और बेबस्टेशन का सबस्क्रिप्शन लिया था. वहीं मैटली के बेटे और बहू का मानना है कि इस विवाद के चलते रिश्तों में वो कड़वाहट आ गई है जिसे अब मिटाया नहीं जा सकता.

गुस्से में परिवार से अलग हुए दिग्गज फुटबॉलर
 
मिच ने अपने परिवार के अलग होने की खबर पर कहा कि मेरा अब उनसे कोई भी लेना देना नहीं है. एलेक्स हाल ही में आईटीवी2 पॉर्न इंडस्ट्री की डॉक्यूमेंट्री 'ओलिविया एटवुड: गेटिंग फिल्दी रिच' में नजर आई थी. 

गौरतलब है कि मिच और एलेक्स के 4 बच्चे भी हैं. द सन से बात करते हुए उन्होंने कहा,'मुझे एक साल से ज्यादा का समय हो गया है जिसमें मेरे परिवार के किसी भी सदस्य और मेरी सौतेली मां ने मुझसे बिल्कुल बात नहीं की है.'

फैसले को समझने में नाकाम रहा परिवार

मिच ने आगे बात करते हुए कहा कि वो इस फैसले को सही तरह से समझ पाने में नाकाम रहे. मैंने उनसे उम्मीद की थी कि वो शायद मेरे फैसले से असहमत हो लेकिन शायद वो इस बात को समझ सकेंगे कि यह हमारा फैसला था जिसे हमने लिया है. मैंने अपने पिता से तब से कोई बात नहीं कि है जब से उन्होंने मुझे एलेक्स के ऑनलीफैन्स के ज्वाइन करने की जानकारी देते हुए कहा था, कि यह परेशान करने वाला है.'

आपको बता दें कि एलेक्स पहले एक दुकान में 5 हजार यूरो प्रति माह की सैलरी पर मैनेजर का काम करती थी, हालांकि डॉक्यूमेंट्री में अपने पहले सॉफ्ट कोर पोर्न के बारे में बताया. 

इसे भी पढ़ें- IND vs ENG: रिकी पोंटिंग के सबसे बड़े रिकॉर्ड के करीब पहुंचे रोहित शर्मा, बन सकते हैं ऐसा करने वाले दूसरे कप्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़