T20 Worldcup: एक रात में ऐसा क्या हुआ जो धोनी बना दिये गये मेंटर? पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने उठाए सवाल

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रहे अजय जडेजा ने धोनी को मेंटर बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 11:02 PM IST
  • पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने उठाए सवाल
  • समझ से परे है धोनी का मेंटर बनना- जडेजा
T20 Worldcup: एक रात में ऐसा क्या हुआ जो धोनी बना दिये गये मेंटर? पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी20 विश्वकप के लिये टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया है. 15 अक्टूबर को आईपीएल की समाप्ति के बाद धोनी भारतीय टीम के लिये UAE में ही रहेंगे और टी20 विश्वकप में कोहली व शास्त्री की मदद करेंगे. 

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने उठाए सवाल

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रहे अजय जडेजा ने धोनी को मेंटर बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने साफ सवाल किया कि आखिर एक रात में ऐसा क्या हो गया जो उन्हें मेंटर बना दिया गया. 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा कि मैं वाकई हैरान हूं. एमएस धोनी का मुझसे बड़ा कोई फैन नहीं होगा. मेरा मानना है कि धोनी पहले ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने अपना पद छोड़ने से पहले ही अगला कप्तान तैयार कर दिया था. विराट कोहली की कप्तानी में धोनी 2 साल से भी ज्यादा वक्त तक सीमित ओवर क्रिकेट खेले थे.

समझ से परे है धोनी का मेंटर बनना- जडेजा

अजय जडेजा ने एक टीवी शो में कहा कि मेरे लिए यह बात समझ से परे है. मैं 2 दिन से सोच रहा हूं कि इसके पीछे क्या सोच होगी. एमएस धोनी की खेल को लेकर जो समझ है वो कैसे काम आएगी, मैं इस बारे में बात नहीं कर रहा हूं. ये ऐसा है कि आप रवींद्र जडेजा को अजिंक्य रहाणे के ऊपर भेज दें, वो खिलाड़ी सोचेगा कि ऐसा क्यों किया गया?

ये भी पढ़ें- क्रिकेट में अमेरिका की जोरदार एंट्री, वनडे वर्ल्डकप में हिस्सा लेने का मौका

उल्लेखनीय है कि बीते कई दिनों से लोग सवाल कर रहे हैं कि धोनी को अचानक मेंटर बनाने से क्या लाभ होगा. पहले से हेड कोच रवि शास्त्री समेत टीम के पास कई सहयोगी कोच भी हैं. ऐसे में धोनी की राय और सुझाव को कितना महत्व दिया जाएगा, ये बड़ा सवाल है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़