वैष्णो देवी में इन क्रिकेटर्स ने एकसाथ टेका माथा, PICS देख आप भी हो जाएंगे खुश

अधिकारी ने बताया कि कटरा पहुंचने पर क्रिकेटरों के दल का कटरा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि इसके बाद खिलाड़ियों ने सांझीछत के लिए उड़ान भरी, जहां से वे गुफा मंदिर के लिए रवाना हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 03:26 PM IST
  • हरभजन सिंह ने शेयर की तस्वीरें
  • इन खिलाड़ियों ने भी टेका माथा
वैष्णो देवी में इन क्रिकेटर्स ने एकसाथ टेका माथा, PICS देख आप भी हो जाएंगे खुश

नई दिल्लीः जम्मू में लीजेंड्स लीग टी-20 क्रिकेट खेलने पहुंचे सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस. श्रीसंथ सहित कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन किए तथा पूजा-अर्चना की. गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, शेन वॉटसन, एरन फिंच, तिलकरत्ने दिलशान, क्रिस गेल, हाशिम अमला, मोर्ने मोर्कल सहित 100 से अधिक पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर लीजेंड्स टी20 लीग के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए जम्मू में हैं. 

बाबा भैरों का भी किया दर्शन
अधिकारी ने बताया कि कटरा पहुंचने पर क्रिकेटरों के दल का कटरा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि इसके बाद खिलाड़ियों ने सांझीछत के लिए उड़ान भरी, जहां से वे गुफा मंदिर के लिए रवाना हुए. उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद क्रिकेटरों ने भैरों बाबा मंदिर में प्रार्थना के लिए भैरों घाटी का दौरा किया तथा शाम में वे जम्मू लौट आए. 

जानिए क्या बोले हरभजन सिंह
हरभजन सिंह ने मंदिर के लिए रवाना होने से पहले कटरा में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे गुफा मंदिर में पूजा करने का अवसर मिला.’’ जम्मू में खेलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, भारत के पूर्व स्पिनर ने कहा, ‘‘कई वर्षों बाद यहां मैच का आयोजन हो रहा है इसलिए लोग मैचों को लेकर उत्साहित हैं. हमें यहां खेलने में मजा आ रहा है.’’ लीजेंड्स लीग टूर्नामेंट के कुल चार मुकाबले जम्मू में खेले जा रहे हैं. पहला मैच सोमवार को खेला जा चुका है, वहीं बाकी बचे तीन मुकाबले बुधवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को खेले जाएंगे. 

उधर, दूसरी तरफ टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इसके दो शुरुआती मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे मैच में जीत हासिल की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़