क्या RCB के खिलाफ मैच खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या, जहीर खान ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई की टीम नौ मैचों में आठ अंक के साथ तालिका में छठे स्थान (शनिवार के मैचों से पहले) पर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 05:59 PM IST
  • मैदान पर उतर सकते हैं हार्दिक- जहीर खान
  • 14वें सीजन में मुंबई को मिली केवल 4 जीत
क्या RCB के खिलाफ मैच खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या, जहीर खान ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना विराट कोहली की अगुवाई वाली RCB से होगा. दोनों टीमें इस फेज में पहली जीत को तरस रही हैं. मुंबई के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान हार्दिक पांड्या की वापसी पर बड़ा खुलासा किया है. 

मैदान पर उतर सकते हैं हार्दिक- जहीर खान

जहीर खान ने शनिवार को उम्मीद जताई कि अनुभवी हरफनमौला हार्दिक पांड्या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ रविवार को टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के लिए फिट हो जाएंगे.

हार्दिक यूएई में लीग के दूसरे चरण के शुरू होने के बाद फिटनेस समस्या के कारण टीम के दोनों मैचों से बाहर रहे हैं. मुंबई की टीम को इन मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है.

जहीर को हालांकि उम्मीद है कि हार्दिक रविवार को अंतिम एकादश में जगह बनाने में सफल रहेंगे. भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें इस संवाददाता सम्मेलन के बाद अभ्यास सत्र में हिस्सा लेना है और उसी सत्र में हार्दिक को लेकर फैसला होगा. 

उन्होंने (हार्दिक) अभ्यास करना शुरू कर दिया है कि मैं अभी आप लोगों के साथ इतनी जानकारी ही साझा कर सकता हूं. हमें उम्मीद है कि वह (हार्दिक) फिट और उपलब्ध होंगे. 

14वें सीजन में मुंबई को मिली केवल 4 जीत

मुंबई की टीम नौ मैचों में आठ अंक के साथ तालिका में छठे स्थान (शनिवार के मैचों से पहले) पर है. जहीर के मुताबिक आईपीएल में हर टीम अपनी तैयारियों के मामले में काफी चतुर हो गयी है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स अच्छी तरह से जानती है कि दबाव में कैसे प्रदर्शन करना है.

ये भी पढ़ें- DC vs RR: दिल्ली- राजस्थान के बीच रोचक भिड़ंत, टॉस के दौरान रिषभ पंत ने फैंस को चौंकाया

उन्होंने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं, आईपीएल एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है, इसलिए टीमें हमेशा एक-दूसरे से मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं और वे अपनी तैयारी में होशियार हो रही हैं और इन दिनों हर टीम हर दूसरी टीम का विश्लेषण कर रही है. ऐसे में हमे हर मामले में शीर्ष पर होना होगा.

जहीर को उम्मीद है कि टीम का मध्यक्रम जल्द ही लय हासिल कर अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्लेबाजी करेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़