भारत से मिली हार के बाद पहली बार पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान, कहा- दुनिया...

हसन ने कहा, ‘‘हम एक साथ बैठे और स्वस्थ चर्चा की. हमने उन चीजों पर चर्चा की जिनमें सुधार की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना आसान नहीं होगा लेकिन हम भी एक बड़ी टीम हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 09:01 PM IST
  • जानें क्या बोले हसन अली
  • कहा- हम पूरी तरह से तैयार
भारत से मिली हार के बाद पहली बार पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान, कहा- दुनिया...

नई दिल्लीः पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भारत के खिलाफ हार को ‘पीड़ादायक’ बताया लेकिन कहा कि टीम आगे बढ़ चुकी है और अब उसका ध्यान शुक्रवार को यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मुकाबले पर है. भारत ने अहमदाबाद में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया था और हसन को उम्मीद है कि वे पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. 

जानें क्या बोले हसन अली
हसन ने कहा, ‘‘यह पीड़ादायक थी (भारत के खिलाफ हार). लेकिन यह दुनिया का अंत नहीं है. हमारा वाहन (टीम) अच्छे से आगे बढ़ रहा था लेकिन भारत के खिलाफ यह रुक गया. लेकिन आगे कई अन्य बड़े पड़ाव हैं. इस तेज गेंदबाज ने कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद टीम एक साथ बैठी और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ किए जाने वाले सुधारों पर विचार किया. 

कहा- हम पूरी तरह से तैयार हैं
हसन ने कहा, ‘‘हम एक साथ बैठे और स्वस्थ चर्चा की. हमने उन चीजों पर चर्चा की जिनमें सुधार की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना आसान नहीं होगा लेकिन हम भी एक बड़ी टीम हैं. हम विश्व कप जीतने आए हैं और अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे हैं.’’ हसन स्वीकार किया कि पाकिस्तान की गेंदबाजी पारंपरिक रूप से उनका मजबूत पक्ष है लेकिन इस टूर्नामेंट में अब तक इस विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा, ‘‘भारत के खिलाफ हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही. 

भारत बनाम पाकिस्तान मैच ऐसा है जो आपका करियर बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है. यह सच्चाई है.’’ हसन ने कहा कि पाकिस्तान टीम को टूर्नामेंट के दौरान अपने प्रशंसकों की कमी खल रही है क्योंकि टीम के कई समर्थकों को अब तक भारत का वीजा नहीं मिला है. उन्होंने कहा, ‘‘बेशक हमें अपने प्रशंसकों की कमी खल रही है लेकिन यह हमारे नियंत्रण में नहीं है कि प्रशंसक यहां हैं या नहीं. एक पेशेवर के तौर पर हमें क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़