IND vs AUS 2022: मोहाली की हार में बना था सबसे बड़ा विलेन, नागपुर T20 से खुद रोहित करेंगे टीम से बाहर

India vs Australia, 2nd T20I: India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला जाना है, जहां पर भारतीय क्रिकेट टीम जीत के साथ सीरीज में वापसी करने की ओर देख रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 01:11 PM IST
  • मोहाली टी20 में साबित हुआ था सबसे बड़ा विलेन
  • अब नागपुर टी20 में रोहित दिखाएंगे बाहर का रास्ता
IND vs AUS 2022: मोहाली की हार में बना था सबसे बड़ा विलेन, नागपुर T20 से खुद रोहित करेंगे टीम से बाहर

India vs Australia, 2nd T20I: India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला जाना है, जहां पर भारतीय क्रिकेट टीम जीत के साथ सीरीज में वापसी करने की ओर देख रही है. मोहाली में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को कंगारू टीम के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जिसमें भारतीय टीम ने 208 रन बनाने के बावजूद भी मैच हार गई थी.

मोहाली टी20 में साबित हुआ था सबसे बड़ा विलेन

भारतीय टीम ने इस मैच में बल्लेबाजी विभाग में काफी शानदार काम किया लेकिन गेंदबाजों से वो मदद नहीं मिल सकी. इस दौरान एक ऐसा खिलाड़ी रहा जो भारतीय टीम की हार में सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था और नागपुर टी20 से पहले ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अब खुद रोहित शर्मा उस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करते नजर आएंगे.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में लंबी चोट के बाद वापसी की, हालांकि इस दौरान उनकी गेंदबाजी काफी शर्मनाक रही. हर्षल पटेल ने 4 ओवर के स्पेल में 49 रन लुटाये और एक भी विकेट चटका पाने में नाकाम रहे. इतना ही नहीं अपनी गेंदबाजी के दौरान जब उनके पास कैच पकड़ने का मौका आया तो मैच जिताने वाले विस्फोटक बैटर मैथ्यू वेड का कैच भी छोड़ दिया.

अब नागपुर टी20 में रोहित दिखाएंगे बाहर का रास्ता

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने रनों का बचाव करने के लिये पारी का 18वां ओवर हर्षल पटेल को थमाया था जिसकी पहली ही गेंद पर उन्होंने पहले मैथ्यू वेड का कैच छोड़ा और अगली 5 गेंदों पर 21 रन लुटा दिये. जब हर्षल पटेल ने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ा उस वक्त वो महज 23 रन के स्कोर पर खेल रहे थे लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना स्कोर 45 पर पहुंचा दिया और 4 विकेट से जीत हासिल कर ली.

ऐसे में रोहित शर्मा सीरीज के दूसरे मैच से हर्षल पटेल को टीम से बाहर कर सकते हैं. हर्षल पटेल ने पिछले कुछ समय से अपनी खोई हुई फॉर्म हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन फिलहाल वो सुधरती नजर नहीं आ रही है.

इसे भी पढ़ें- PAK vs ENG 2022: फॉर्म में लौटा पाकिस्तान का सबसे खतरनाक प्लेयर, इंग्लैंड के खिलाफ हासिल की T20I की सबसे बड़ी जीत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़