IND vs AUS: पहली हार से बौखलाई ऑस्ट्रेलिया कर सकती है बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि कंगारू टीम टॉफी मर्फी के जैसे ही एक और गेंदबाज को दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू कराने के फिराक में है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 04:43 PM IST
  • मैथ्यू कुहनेमान को डेब्यू करा सकता है ऑस्ट्रेलिया
  • 17 फरवरी से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच
IND vs AUS: पहली हार से बौखलाई ऑस्ट्रेलिया कर सकती है बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि कंगारू टीम टॉफी मर्फी के जैसे ही एक और गेंदबाज को दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू कराने के फिराक में है. 

मैथ्यू कुहनेमान को डेब्यू करा सकता है ऑस्ट्रेलिया
कंगारू टीम जिस गेंदबाज को अपने टीम में डेब्यू कराना चाह रही है, उस खिलाड़ी का नाम मैथ्यू कुहनेमान है. मैथ्यू कुहनेमान बाएं हाथ के स्पिनर हैं और इन्हें मिचेल स्वेपसन की जगह पर टीम में शामिल किया जा सकता है. मिचेल स्वेपसन पहली बार पिता बनने वाले हैं. ऐसे में वे इस समय अपनी पत्नी के साथ अपना समय बिताना चाह रहे हैं. इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया वापस जाने की तैयारी में हैं. 

मैथ्यू कुहनेमान को मिल सकती है टीम में जगह
इस परिस्थिति में अनुमान लगाया जा रहा है कि मिचेल स्वेपसन के ऑस्ट्रेलिया वापस जाने के बाद मैथ्यू कुहनेमान को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है और यह टेस्ट मैच में उनका डेब्यू मैच होगा. 

श्रीलंका के खिलाफ किया था डेब्यू
बता दें कि मैथ्यू कुहनेमान ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में डेब्यू किया था. तब से अब तक वे ऑस्ट्रेलिया के लिए चार वनडे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं और इसमें उनके नाम छह विकेट दर्ज हो चुके हैं. 26 साल के इस इस खिलाड़ी ने फर्स्ट लेवल के कुल 13 मैचों में 34.80 की औसत से 35 विकेट चटकाए हैं. 

17 फरवरी से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच 
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में भारत को पारी और 132 रनों से शानदार जीत हासिल हुई थी. इस जीत के साथ भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त से आगे है. वहीं, सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ेंः भारतीय कप्तान का बड़ा खुलासा, इन खिलाड़ियों को नहीं मिली पारंपरिक ट्रेनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़