Ind vs Ban: टी20 में भारत ने बांग्लादेश को कितने बार दी है पटखनी, जानें पहले मैच में कब और कहां देख सकेंगे सूर्या के छक्के LIVE

Ind vs Ban 1st T20 Where to Watch Free: भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार से टी20 सीरीज शुरू हो रही है. दोनों टीमें के बीच पहला मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा. ये मैच आप कब और कहां देख सकते हैं और दोनों टीमों में से किसका पलड़ा भारी है, जानिए यहांः 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2024, 03:24 PM IST
  • 6 अक्टूबर को होगा पहला मैच
  • शाम 7 बजे से होगा मुकाबला
Ind vs Ban: टी20 में भारत ने बांग्लादेश को कितने बार दी है पटखनी, जानें पहले मैच में कब और कहां देख सकेंगे सूर्या के छक्के LIVE

नई दिल्लीः Ind vs Ban 1st T20 Where to Watch Free: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज होगी. ये सीरीज 6 अक्तूबर से शुरू होगी. टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से हराने वाली भारतीय टीम की नजर टी20 में भी विपक्षी टीम का सूपड़ा साफ करने की होगी. 6 अक्तूबर यानी रविवार को होने वाले मुकाबले को आप कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं.

भारत बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज (Ind vs Ban 1st T20)

मैचः भारत बनाम बांग्लादेश पहला टी20
मैच का स्थानः न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम, ग्वालियर
टॉस का समयः शाम 6.30 बजे
मैच का समयः शाम 7 बजे से

भारत और बांग्लादेश के बीच हेड-टू-हेड (Ind vs Ban T20 Head to Head)

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 14 बार टी20 मुकाबले हुए हैं जिनमें से भारतीय टीम ने 13 बार जीत हासिल की है जबकि बांग्लादेश महज एक बार भारत को हरा पाया है. दोनों ही टीमें आखिरी बार टी20 विश्व कप के दौरान आमने-सामने आई थीं जिसमें भारतीय टीम ने जीत अपने नाम की थी.

कब और कहां देख सकते हैं भारत बनाम बांग्लादेश टी20 मैच (Ind vs Ban 1st T20 Live Streaming)

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला टी20 मुकाबला आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं जबकि मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर होगी. आप मोबाइल पर जियो सिनेमा ऐप पर अलग-अलग भाषाओं में मुकाबले का फ्री में मजा उठा सकते हैं.

 

भारत बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

बांग्लादेश के खिलाफ भारत का टी20 स्क्वाड: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.

भारत के खिलाफ बांग्लादेश का टी20 स्क्वाड: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तंजीद हसन तमीम, परवेज हुसैन इमोन, तौहिद हृदोय, महमूदुल्लाह, लिटन दास, जाकिर अली, मेहदी हसन मिराज, मेंहदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब, रकीबुल हसन.

यह भी पढ़िएः सरफराज खान हो रहे टीम पॉलिटिक्स का शिकार? जानिए क्यों उठा ये गंभीर सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़