Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारत का ये स्टार खिलाड़ी बाहर

Ind vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा. यह मैच धर्मशाला के मैदान में खेला जाएगा. लेकिन, मैच से पहले भारत को झटका लगा है. स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2022, 06:46 PM IST
  • आखिरी टी-20 मैच से ईशान किशन बाहर
  • पिछले मैच में ईशान के सिर पर लगी थी चोट
Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारत का ये स्टार खिलाड़ी बाहर

नई दिल्लीः Ind vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा. यह मैच धर्मशाला के मैदान में खेला जाएगा. भारत टी20 सीरीज में 2-0 से आगे हैं और भारत के पास सीरीज में क्लीन स्वीप करने का मौका है. वहीं श्रीलंका ये मैच जीतकर सम्मानजनक तरीके से सीरीज समाप्त करना चाहेगी. लेकिन, मैच से पहले भारत को झटका लगा है. स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है.

आखिरी टी-20 मैच से ईशान किशन बाहर
भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भाग नहीं लेंगे. शनिवार रात भारत की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाज लहिरू कुमारा की बाउंसर ईशान के हेलमेट पर लग गई थी, जिसमें वे चोटिल हो गए थे.

ईशान किशन के सिर पर लगी थी चोट
बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, 'टीम इंडिया के विकेटकीपर ईशान किशन को धर्मशाला में दूसरे टी20 में बल्लेबाजी करते समय सिर पर चोट लग गई थी. टीम के एक डॉक्टर के साथ, उन्हें शनिवार रात स्थानीय अस्पताल में चेक-अप के लिए ले जाया गया था, जहां उनका सीटी स्कैन किया गया. सीटी स्कैन के नतीजे सामान्य हैं.'

बयान में कहा गया, 'बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए रखे हुए है. चोट के कारण ईशान श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 से बाहर हो गए हैं.'

रुतुराज गायकवाड़ पहले से सीरीज से हैं बाहर
रुतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के कारण श्रृंखला से बाहर होने के बाद भारत ने पहले मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया था. अब ईशान के बाहर होने से, मयंक या संजू सैमसन तीसरे टी20 में भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत कर सकते हैं.

शनिवार को श्रीलंका पर सात विकेट की जीत ने भारत को 2-0 की बढ़त दिलाई और उनकी यह लगातार 11वीं टी20 जीत है.

यह भी पढ़िएः श्रीलंका को हराकर रोहित ने रच डाले इतने कीर्तिमान, बने दुनिया के सबसे सफल कप्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़