भारत और श्रीलंका के पूर्व दिग्गजों में खिताबी जंग, इंडिया लीजेंड्स ने दिया 182 रन का लक्ष्य

इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को फाइनल मैच जीतने के लिये 182 रन का लक्ष्य दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2021, 09:38 PM IST
  • इंडिया लीजेंड्स ने दिया 182 रन का लक्ष्य
  • यूसुफ और युवराज ने खेलीं धमाकेदार पारियां
भारत और श्रीलंका के पूर्व दिग्गजों में खिताबी जंग, इंडिया लीजेंड्स ने दिया 182 रन का लक्ष्य

रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच मुकाबला चल रहा है. भारत ने श्रीलंका को जीत के लिये 20 ओवर में 182 रन का लक्ष्य दिया है. भारत की ओर से वीरेंद्र सहवाग का बल्ला इस मैच में खामोश रहा. वे 12 गेंद में केवल 10 रन ही बना सके.

सचिन तेंदुलकर ने 23 गेंद में 30 रनों की पारी खेली. इस मैच में एक बार फिर युवराज सिंह और यूसुफ पठान का बल्ला गरजा और उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा. इरफान पठान ने नाबाद 8 रन बनाए जबकि बद्रीनाथ ने भी 5 गेंद में 7 रन बनाए. यूसुफ पठान ने नाबाद 62 रन बनाए और युवराज ने 61 गेंद में 60 रनों की पारी खेली. यूसुफ पठान ने केवल 36 गेंद में 62 रन बनाए और 5 छक्के 4 चौके जड़े. 

ये भी पढ़ें- टी-20 वर्ल्डकप में भी विराट कोहली करेंगे ओपनिंग? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

भारत और श्रीलंका रिटायर्ड खिलाड़ियों के बीच खेले जा रहे इस फाइनल को लोग 2011 विश्वकप के फाइनल का रीक्रियेशन बता रहे हैं. सचिन, सहवाग, युवराज, मुनाफ पटेल, दिलशान, जयसूर्या, उपुल थरंगा और सनथ जयसूर्या जैसे दिग्गज खिलाड़ी 2011 के विश्वकप फाइनल में भी खेल चुके हैं. ये ऐतिहासिक फाइनल भारत ने जीता था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़