IND vs PAK: भारत-पाक की राइवेलरी का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी, सिर्फ 385 रुपये में मिल रहा स्पेशल टिकट

IND vs PAK, Asia Cup, India Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच दो सितंबर को एशिया कप में बहुप्रतीक्षित मैच होगा. इसका इंतजार हर क्रिकेट फैंस को है. हर फैन भारत-पाकिस्तान मैच को स्टेडियम से देखना चाहता है, ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फैंस की इच्छा और मैच के रोमांच को देखते हुए स्पेशल टिकट की पेशकश की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2023, 11:18 AM IST
  • स्पेशल ऑफर के तहत ले सकते हैं सीटें
  • 1500 श्रीलंकाई रुपये में मिलेगा टिकट
IND vs PAK: भारत-पाक की राइवेलरी का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी, सिर्फ 385 रुपये में मिल रहा स्पेशल टिकट

नई दिल्लीः IND vs PAK, Asia Cup, India Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच दो सितंबर को एशिया कप में बहुप्रतीक्षित मैच होगा. इसका इंतजार हर क्रिकेट फैंस को है. हर फैन भारत-पाकिस्तान मैच को स्टेडियम से देखना चाहता है, ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फैंस की इच्छा और मैच के रोमांच को देखते हुए स्पेशल टिकट की पेशकश की है.

स्पेशल ऑफर के तहत ले सकते हैं सीटें
फैंस को श्रीलंका के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के लिए इस सीमित समय की पेशकश का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. फैंस स्पेशल ऑफर पर अपने लिए सीटें सुरक्षित कर सकते हैं और रोमांचक मैच का हिस्सा बन सकते हैं.

1500 श्रीलंकाई रुपये में मिलेगा टिकट
श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि इस ऑफर में स्पेशल एशिया कप शोडाउन के लिए पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ग्रास एम्बैंकमेंट और स्कोरकार्ड ग्रास एम्बैंकमेंट के लिए सीमित टिकट शामिल हैं. टिकट 1500 रुपये (श्रीलंकाई रुपये) पर उपलब्ध होंगे. यानी भारतीय रुपये में यह महज 385 रुपये का होगा.

भारत-नेपाल मैच के लिए भी ऑफर
साथ ही यही स्कीम 4 सितंबर को भारत और नेपाल के बीच होने वाले मैच के लिए भी उपलब्ध होगी और टिकट भी उसी कीमत पर उपलब्ध होंगे. इसके अलावा फैंस के लिए एक विशेष विकल्प में दोनों खेलों के लिए एक पैकेज 2560 (एलकेआर) रुपये में उपलब्ध होगा. विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रशंसक कैंडी में ग्राउंड बॉक्स ऑफिस से मौके पर ही टिकट खरीद सकते हैं.

दोपहर तीन बजे से होगा मुकाबला
बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला तीन बजे से शुरू होगा. मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दिखेगा. वही डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप और वेबसाइट पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 17 बार भिड़ंत हुई है. इनमें से नौ बार भारत जीता है जबकि छह बार पाकिस्तान को जीत मिली है.

यह भी पढ़िएः IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर पाक गेंदबाज ने किया बड़ा दावा, कहा- रणनीति बनानी होगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़