IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर पाक गेंदबाज ने किया बड़ा दावा, कहा- रणनीति बनानी होगी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने विराट कोहली को विश्वस्तरीय खिलाड़ी करार दिया और कहा कि वह जानते हैं कि भारत के इस स्टार बल्लेबाज को गेंदबाजी करने के लिए किस तरह की रणनीति की जरूरत पड़ती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2023, 10:39 PM IST
  • जानिए क्या बोले विराट कोहली
  • शादाब ने कोहली की उस पारी को किया याद
IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर पाक गेंदबाज ने किया बड़ा दावा, कहा- रणनीति बनानी होगी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने विराट कोहली को विश्वस्तरीय खिलाड़ी करार दिया और कहा कि वह जानते हैं कि भारत के इस स्टार बल्लेबाज को गेंदबाजी करने के लिए किस तरह की रणनीति की जरूरत पड़ती है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को मुकाबला होगा और इससे पहले पाकिस्तान के गेंदबाज कोहली की चुनौती से पार पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

जानिए क्या बोले शादाब खान
शादाब ने कहा,‘‘ वह (कोहली) निश्चित तौर पर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है. आपको उनका सामना करने के लिए काफी रणनीति बनानी होगी.’’ कोहली ने पिछले साल मेलबर्न में आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाकर भारत को चार विकेट से जीत दिलाई थी. 

कहा- विराट कोहली अलग बल्लेबाज
शादाब ने उस पारी को याद करते हुए कहा,‘‘ विराट कोहली जिस तरह के बल्लेबाज हैं और उन्होंने हमारे खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है, यहां तक कि टी20 विश्वकप के आखिरी मैच में उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मुझे नहीं लगता कि दुनिया का कोई भी अन्य बल्लेबाज उस तरह की परिस्थिति में हमारे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने ऐसी पारी खेल पाता.’’ उन्होंने कहा,‘‘ और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह किसी भी चरण में और किसी भी समय ऐसी पारी खेल सकता है.

वहीं, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का मानना है कि पाकिस्तान जैसे बेहद स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले जीते हैं लेकिन पिछला मैच 2019 विश्व कप के दौरान खेला गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़