एशिया कप में जा रहे भारतीय ऑलराउंडर से एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

Asia Cup 2022: 27 अगस्त से यूएई की सरजमीं पर खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के लिये सभी टीमें पहुंच चुकी हैं तो वहीं पर प्रसारणकर्ता और उनके कॉमेंट्री पैनल में शामिल भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी धीरे-धीरे वहां पर पहुंच रहे हैं. इस फेहरिस्त में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान का नाम भी शामिल है जिन्होंने बुधवार को मुंबई से यूएई के लिये उड़ान भरी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 11:38 AM IST
  • इरफान पठान ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • एयरपोर्ट पर खड़े स्टाफ ने की बदतमीजी
एशिया कप में जा रहे भारतीय ऑलराउंडर से एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

Asia Cup 2022: 27 अगस्त से यूएई की सरजमीं पर खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के लिये सभी टीमें पहुंच चुकी हैं तो वहीं पर प्रसारणकर्ता और उनके कॉमेंट्री पैनल में शामिल भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी धीरे-धीरे वहां पर पहुंच रहे हैं. इस फेहरिस्त में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान का नाम भी शामिल है जिन्होंने बुधवार को मुंबई से यूएई के लिये उड़ान भरी. हालांकि इरफान पठान की यात्रा हिंदी शब्द सफर के बजाय इंग्लिश शब्द Suffer की हो गई.

इरफान पठान ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस घटना के बारे में खुद इरफान पठान ने ट्वीट कर जानकारी दी है. इरफान पठान ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट से दुबई रवाना होने के लिये पहुंचे थे जहां पर उन्होंने काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना का जिक्र करते हुए विस्तारा एयरलाइन्स को टैग करते हुए बताया कि सिर्फ चेक इन करने के लिये उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लगभग डेढ़ घंटे तक खड़े रहना पड़ा.

उन्होंने लिखा,' आज (बुधवार) मैंने विस्तारा की फ्लाइट UK-201 (मुंबई से दुबई) से अपने परिवार के साथ दुबई का सफर किया. जहां पर चेक इन करते हुए मेरे साथ बदतमीजी की गई. विस्तार ने मेरी आरक्षित टिकट में हेरफेर कर दी और उसे ठीक करने के लिये अपने काउंटर पर करीब डेढ़ घंटे तक खड़ा रखा. मेरे साथ मेरी पत्नी, एक 8 महीने का बच्चा और एक पांच साल का भी बच्चा था.' 

इसे भी पढ़ें- एशिया कप में भारत को मात देने के लिये पाकिस्तान ने चली बड़ी चाल, यूएई भेजा ये दिग्गज

एयरपोर्ट पर खड़े स्टाफ ने की बदतमीजी

इरफान पठान ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि वहां मौजूद ग्राउंड स्टाफ भी बदसलूकी करता नजर आया, वो काफी असभ्य और अनप्रोफेशनल था जो कि बहाने बनाने पर ध्यान दे रहा था. यह परेशानी सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि वहां मौजूद कई यात्रियों को भी थी. मैं इससे संबंध में काम करने वाले प्राधिकरण से अनुरोध करना चाहूंगा कि वो इस मामले पर कार्रवाई करें ताकि किसी को भी दोबारा ऐसी परेशानियों से न गुजरना पड़े.

आपको बता दें कि एशिया कप के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्टस नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार की एप पर मैच की शाम 7:30 बजे से किया जायेगा. भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को अपना पहला मैच खेलना है.

इसे भी पढ़ें- करियर की गाड़ी पटरी पर लाने के लिया सीख रहें है नया शॉट, मयंक अग्रवाल ने खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़