CSK vs LSG: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा चेन्नई बनाम लखनऊ मुकाबला? जानें चेपॉक का वेदर रिपोर्ट

CSK vs LSG Chennai Weather Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने होगी. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे की जाएगी. चेन्नई अपना पिछला मुकाबला लखनऊ से हारी थी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 23, 2024, 04:58 PM IST
  • फैंस को सता रही बारिश की संभावना
  • चेपॉक में नहीं दिखेगा बारिश का असर
CSK vs LSG: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा चेन्नई बनाम लखनऊ मुकाबला? जानें चेपॉक का वेदर रिपोर्ट

नई दिल्लीः CSK vs LSG Chennai Weather Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने होगी. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे की जाएगी. चेन्नई अपना पिछला मुकाबला लखनऊ से हारी थी. 

फैंस को सता रही बारिश की संभावना
ऐसे में आज के मुकाबले में चेन्नई अपनी उस हार का बदला लेने के इरादे से लखनऊ के सामने उतरेगी. वहीं, लखनऊ चेन्नई पर अपना दबदबा को कायम रखने के इरादे से उतरेगी. लिहाजा मैच के काफी रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि, इससे पहले फैंस को चेन्नई के मौसम की चिंता सताने लगी है. चुकी खराब मौसम का असर MI और RR के मुकाबले में फैंस को झेलनी पड़ी थी. ऐसे में आइए जानते हैं मैच के समय चेन्नई का मौसम कैसा रहने वाला है. 

चेपॉक में नहीं दिखेगा बारिश का असर 
मौसम विभाग की मानें, तो आज चेन्नई में बारिश के आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के मुताबिक आज चेन्नई की आर्द्रता 70 फीसदी के आसपास रहेगी. वहीं, तापमान के 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. मुकाबले के दौरान चेन्नई में 21 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से हवाएं चलने की उम्मीद हैं. बता दें कि चेपॉक को स्पिन गेंदबाजी के लिए स्वर्ग माना जाता है. यहां गेंद बेहद धीमी और फंसकर आती है. लिहाजा बल्लेबाजों का टिक पाना आसान नहीं रहता है. 

दोनों टीमों के पास हैं 8-8 प्वाइंट्स 
बात अगर आईपीएल 2024 के प्वाइंट टेबल की करें, तो चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज है. जबकि केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स पांचवें पायदान पर है. प्वाइंट्स के मामले में दोनों टीमें बराबर हैं. दोनों टीमों के प्वाइंट्स 8-8 हैं. हालांकि, बेहतर नेट रन रेट की वजह से चेन्नई लखनऊ से ऊपर है. 

ये भी पढ़ेंः MI vs RR में जानें किसका पलड़ा भारी, संजू सैमसन की मुसीबत बढ़ा रहा ये स्टार खिलाड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़