IPL 2024 में आज पंजाब बनाम हैदराबाद, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

IPL 2024, SRH vs PBKS Predicted Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में आज मंगलवार 9 अप्रैल को प्वाइंट टेबल की 5वें और छठे नंबर पर मौजूद टीम सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पंजाब किंग्स से होगा. मुकाबले में जीतने वाली टीम को प्वाइंट टेबल में शानदार बढ़त हासिल हो सकती है. दोनों टीमें टूर्नामेंट में 4-4 मुकाबले खेल चुकी हैं और इनमें 2-2 मैचों में जीत और 2-2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2024, 10:48 AM IST
  • दोनों टीमों के खाते में हैं 4-4 प्वाइंट
  • 21 बार हुआ है दोनों टीमों का सामना
IPL 2024 में आज पंजाब बनाम हैदराबाद, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः IPL 2024, SRH vs PBKS Predicted Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में आज मंगलवार 9 अप्रैल को प्वाइंट टेबल की 5वें और छठे नंबर पर मौजूद टीम सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पंजाब किंग्स से होगा. मुकाबले में जीतने वाली टीम को प्वाइंट टेबल में शानदार बढ़त हासिल हो सकती है. दोनों टीमें टूर्नामेंट में 4-4 मुकाबले खेल चुकी हैं और इनमें 2-2 मैचों में जीत और 2-2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

दोनों टीमों के खाते में हैं 4-4 प्वाइंट 
प्वाइंट टेबल में भी दोनों टीमों के खाते में 4-4 प्वाइंट हैं लेकिन नेट रन रेट के आधार पर हैदराबाद की टीम पंजाब से आगे है. ऐसे में मैच में जीत हासिल कर पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल में हैदराबाद से आगे निकलने का प्रयास करेगी. वहीं, हैदराबाद की टीम अपनी जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहेगी. लिहाजा मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा मैच 
आज का पंजाब बनाम हैदराबाद मुकाबला पंजाब के महाराज यादविंदर सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले 7 बजे होगी. पंजाब की टीम यादविंदर सिंह स्टेडियम में अभी तक 56 मैच खेल चुकी हैं. इनमें उन्हें 30 मैचों में जीत मिली है. 

21 बार हुआ है दोनों टीमों का सामना 
आईपीएल में पंजाब और हैदराबाद का सामना 21 बार हुआ है. इनमें पंजाब को 7 बार जीत मिली है, तो हैदराबाद को 14 बार. ऐसे में हेड टू हेड आंकड़ों के मामले में हैदराबाद की टीम पंजाब से आगे है. आइए एक नजर दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर डालते हैं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
SRH की संभावित प्लेइंग इलेवनः
अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन. 

PBKS की संभावित प्लेइंग इलेवनः शिखर धवन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024: CSK ने जीता मैच, बाद में गंभीर ने आकर लगाया धोनी को गले...वीडियो हो रहा वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़