फिट होकर भी अनफिट हो गया इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को तगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 03:59 PM IST
  • जोफ्रा आर्चर पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर
  • मैदान पर वापसी के बाद फिर हुए चोटिल
फिट होकर भी अनफिट हो गया इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल साउथम्पटन में खेला जायेगा. इससे पहले केन विलियमसन की अगुवाई में न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड से दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी.

इंग्लैंड के धारदार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट से उबरने के बाद दोबारा घायल हो गए और आगामी सीरीज से बाहर हो गए.

जोफ्रा आर्चर पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को तगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. वे इससे पहले भी चोटिल चल रहे थे और इसी वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें-  मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड को चेताया, हिंदुस्तान में किया था बुरा हाल अब घर में करेंगे बेहाल

मैदान पर वापसी के बाद फिर हुए चोटिल

जोफ्रा आर्चर ने घरेलू क्रिकेट में वापसी कर ली थी लेकिन उनकी पुरानी चोट फिर से उबर आई. ससेक्स के लिए काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबले में खेलते हुए उनकी कोहनी की पुरानी चोट फिर से उभर आई थी. केंट के खिलाफ मुकाबले में आर्चर ने पहली पारी में 29 रन देकर 2 विकेट चटकाये हैं.

दाईं कोहनी में दर्द से परेशान

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से कहा गया है कि आर्चर ब्लैक कैप्स यानी न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए टीम में शामिल नहीं होंगे. वह गेंदबाजी करते समय अपनी दाईं कोहनी में दर्द से परेशान थे. इंग्लैंड और ससेक्स की मेडिकल टीम आर्चर की चोट पर कड़ी निगाह बनाये हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़