आ गया भारत के श्रीलंका दौरे का पूरा कार्यक्रम, जानिये कब कब खेले जाएंगे मैच

एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक भारतीय टीम 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंच जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 06:16 PM IST
  • 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी भारतीय टीम
  • 7 दिन खिलाड़ियों को रहना पड़ेगा क्वारन्टीन
आ गया भारत के श्रीलंका दौरे का पूरा कार्यक्रम, जानिये कब कब खेले जाएंगे मैच

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच जुलाई महीने में 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेली जायेगी. बीसीसीआई ने इसका ऐलान भी कर दिया है.

जब एक भारतीय टीम इंग्लैंड में होगी और टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी कर रही होगी तो युवा और नये खिलाड़ियों से सजी दूसरी भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 एकदिवसीय और 3 टी 20 मैच खेल रही होगी. इस सीरीज का पूरा कार्यक्रम घोषित किया जा चुका है.

5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी भारतीय टीम

एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक भारतीय टीम 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंच जाएगी. इसके बाद 13, 16 और 19 जुलाई को तीन एकदिवसीय मैच खेले जाएंगे. बाद में 22, 24 और 27 जुलाई को 3 ट्वेंटी ट्वेंटी मुकाबले खेले जाएंगे.

सूत्रों के मुताबिक सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें-  7 साल बाद टेस्ट मैच खेलेगी भारतीय महिला टीम, 17 साल की शेफाली को पहली बार मौका

7 दिन खिलाड़ियों को रहना पड़ेगा क्वारन्टीन

प्राप्त समाचार के अनुसार खिलाड़ियों को 7 दिन क्वारन्टीन रहना पड़ सकता है. इसमें 3 दिन का सख्त क्वारन्टीन होगा जिसमें कोई भी खिलाड़ी कमरे से बाहर नहीं जा सकेगा और बाकी 4 दिन कुछ हल्का क्वारन्टीन होगा.

श्रीलंका से ऐसी खबर मिल रही है कि श्रीलंका में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि भारत श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार है. श्रीलंका क्रिकेट के प्रशासनिक समिति के अध्यक्ष अर्जुन डि सिल्वा ने कहा, भारत दौरे को लेकर तैयारी चल रही है. सभी मैच एक ही जगह कराने की योजना बना रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़