MI vs PBKS: पंजाब से मिली हार के बाद टीम पर भड़के कोच मार्क बाउचर, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

Mark Boucher, MI vs PBKS: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये आईपीएल के 31वें मैच में सैम कर्रन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में मुंबई की टीम 13 रन पीछे रह गई. कैमरुन ग्रीन ने 43 गेंद में 67, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंद में 57 और कप्तान रोहित शर्मा ने 27 गेंद में 44 रन बनाये.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2023, 02:35 PM IST
  • इस वजह से हारी मुंबई इंडियंस की टीम
  • अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में उतरे बाउचर
MI vs PBKS: पंजाब से मिली हार के बाद टीम पर भड़के कोच मार्क बाउचर, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

Mark Boucher, MI vs PBKS: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये आईपीएल के 31वें मैच में सैम कर्रन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में मुंबई की टीम 13 रन पीछे रह गई. कैमरुन ग्रीन ने 43 गेंद में 67, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंद में 57 और कप्तान रोहित शर्मा ने 27 गेंद में 44 रन बनाये.

इस वजह से हारी मुंबई इंडियंस की टीम

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पंजाब किंग्स के हाथों मिली हार के लिये अपने गेंदबाजों को दोषी ठहराया जिन्होंने पांच ओवर में 96 रन देकर पंजाब को आठ विकेट पर 214 रन बनाने दिये.

मैच के बाद बाउचर ने कहा ,‘मुझे लगता है कि मुकाबला बराबरी का था. सूर्यकुमार का विकेट बड़ा था और गेंद जरा ऊंची जाती तो यह छक्का होता. उसने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन पंजाब को बड़ा स्कोर बनाने दिया जो निराशाजनक है. हमने गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाया.’

सूर्यकुमार का फॉर्म में लौटना अच्छी खबर

बाउचर ने आगे सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका फॉर्म में लौटना अच्छा है और अब वो पहले से ज्यादा अच्छा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा ,‘सूर्य का फॉर्म में लौटना अच्छा है. उसको बल्लेबाजी करते देखना रोमांचक है. वह नेट पर अच्छा खेल रहा था और अब रन भी बन रहे हैं. हमने 15वें ओवर में मैच पर नियंत्रण रखा था लेकिन फिर आखिरी पांच ओवरों में 96 रन दे डाले. यह निराशाजनक है.’

अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में उतरे बाउचर

मार्क बाउचर ने अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी का बचाव किया जिन्होंने 15वें ओवर में 31 रन दिये. अर्जुन का स्पेल इसके चलते महंगा हो गया और उन्होंने तीन ओवर में 48 रन दे डाले..

हार के बाद कोच ने कहा ,‘रोहित काफी अनुभवी क्रिकेटर है और उसे लगा कि अर्जुन 14वां या 15वां ओवर डाल सकता है. कई बार फैसले आपके पक्ष में जाते हैं और कई बार नहीं. टी20 क्रिकेट में ऐसा ही होता है.’

इसे भी पढ़ें- MI vs PBKS, IPL 2023: मैन ऑफ द मैच बनकर खुश नहीं हैं सैम कर्रन, जीत के बाद जानें क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़