वायरल हो रहा धोनी का डांस वीडियो, 'काला चश्मा' गाने पर थिरकाए कदम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन फैंस से लेकर खिलाड़ियों तक में धोनी की दीवानगी बनी हुई है. दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले महेंद्र सिंह धोनी से आज भी भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्सर मिलते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 03:54 PM IST
  • डांस का वीडियो हो रहा वायरल
  • काफी सुर्खियां बटोर रहा वायरल वीडियो
वायरल हो रहा धोनी का डांस वीडियो, 'काला चश्मा' गाने पर थिरकाए कदम

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन फैंस से लेकर खिलाड़ियों तक में धोनी की दीवानगी बनी हुई है. दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले महेंद्र सिंह धोनी से आज भी भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्सर मिलते रहते हैं.

डांस का वीडियो हो रहा वायरल
इस फेहरिस्त में हाल ही में न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या भी धोनी से मिले और इस दौरान दोनों ने डांस भी किया. भारत के मशहूर रैपर बादशाह काला चश्मा गाना गा रहे थे और इस गाने पर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या ने साथ मिलकर कदम थिरकाए. दोनों के डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

काफी सुर्खियां बटोर रहा वायरल वीडियो
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बादशाह अपने गाने का रैप गा रहे हैं और इस गाने पर धोनी और हार्दिक पांड्या नाच रहे हैं. इन दोनों के साथ इस वीडियों में हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या को भी देखा जा सकता है. आमतौर पर टीम के पूर्व कप्तान धोनी का इस तरह से नाचते हुए वीडियो बहुत ही कम देखने को मिलता है और यही कारण है कि धोनी के डांस का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. लोग इस वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं.

 

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया. हालांकि, धोनी अभी भी आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से खेलते हैं. इस परिस्थिति में कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2023 में खेला जाने वाला आईपीएल (IPL) धोनी के करियर का अंतिम आईपीएल (IPL) होगा. इसके बाद वे IPL से भी संन्यास ले लेंगे. धोनी लगातार यही कहते आए हैं कि वे चेन्नई में खेलकर IPL से संन्यास लेंगे.

भारतीय टीम के आईसीसी इवेंट्स में लगातार फेल होने के कारण अब अनुमान लगाया जा रहा है कि बीसीसीआई धोनी को दोबारा टीम में ला सकता है. धोनी टीम इंडिया के इकलौते ऐसे कप्तान है, जिन्होंने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीती हैं.

ये भी पढ़ेंः 'अपनी औकात से बाहर का काम नहीं कर सकता पाकिस्तान', रमीज के बयान को पाकिस्तानी दिग्गज ने बताया खोखला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़