PBKS vs DC Dream11 prediction: पंजाब-दिल्ली मुकाबले में ये खिलाड़ी बना सकते हैं मालामाल, अभी बनाएं अपनी टीम का हिस्सा

PBKS vs DC predicted Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा मैच शनिवार 23 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले किया जाएगा. दोनों टीमों का आईपीएल 2024 में यह पहला मैच होगा. ऐसे में दोनों ही टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 09:48 AM IST
  • मैच के रोमांचक होने की उम्मीद कर रहे हैं फैंस
  • रिकवरी के लिए ऋषभ पंत ने बहाए हैं पसीने
PBKS vs DC Dream11 prediction: पंजाब-दिल्ली मुकाबले में ये खिलाड़ी बना सकते हैं मालामाल, अभी बनाएं अपनी टीम का हिस्सा

नई दिल्लीः PBKS vs DC predicted Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा मैच शनिवार 23 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले किया जाएगा. दोनों टीमों का आईपीएल 2024 में यह पहला मैच होगा. ऐसे में दोनों ही टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी. 

मैच के रोमांचक होने की उम्मीद कर रहे हैं फैंस 
लिहाजा फैंस मैच के बेहद रोमांचक होने की उम्मीद कर रहे हैं. इसके अलावा दोनों टीमें अभी तक आईपीएल में एक भी बार चैंपियन नहीं बन पाई हैं. ऐसे में पहले मैच में बेहतर प्रदर्शन के साथ दोनों टीमों की नजरें चैंपियन बनने पर होगी. पंजाब किंग्स ने इस सीजन के लिए अपने घरेलू मैदान बदल दिया है. वहीं, दिल्ली में करीब-करीब डेढ़ सालों बाद ऋषभ पंत की वापसी हो रही है. 

रिकवरी के लिए ऋषभ पंत ने बहाए हैं पसीने
पिछले डेढ़ सालों में पंत ने रिकवरी के लिए काफी पसीने बहाए हैं. उनकी वापसी से दिल्ली के फैंस और टीम में एक अलग ही तरह की ऊर्जा का संचार है. हालांकि, पंत मुकाबले में विकेटकीपिंग करेंगे या नहीं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. अगर पंत विकेटकीपिंग नहीं करते हैं, तो वेस्टइंडीज के शाइ होप या साउथ अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. 

संभावित ड्रीम 11 टीम
बहरहाल, अगर आप भी पंजाब और दिल्ली के मैच में अपनी पसंद की टीम बनाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद उपयोगी है. यहां हम आपको कुछ खिलाड़ियों के नाम उनके प्रदर्शन के आधार पर गेस कर सकते हैं, जिन्हें आप अपनी टीम में शामिल कर मालामाल हो सकते हैं. 

पहली टीम
विकेटकीपर- ऋषभ पंत, प्रभसिमरन सिंह
बल्लेबाज- डेविड वॉर्नर, शिखर धवन (उपकप्तान), जॉनी बेयरस्टो
ऑलराउंडर- मिचेल मार्श (कप्तान), अक्षर पटेल, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन
गेंदबाज- कुलदीप यादव, कगिसो रबाडा. 

दूसरी टीम
ऑलराउंडर- मिचेल मार्श, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, अक्षर पटेल (उपकप्तान)
विकेटकीपर- ऋषभ पंत
बल्लेबाज- डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो
गेंदबाज- कुलदीप यादव, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

ये भी पढ़ेंः PBKS vs DC: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा IPL का दूसरा मैच, जानें घर बैठे कैसे देखें रोमांचक मुकाबला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़