PBKS vs DC: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा IPL का दूसरा मैच, जानें घर बैठे कैसे देखें रोमांचक मुकाबला

PBKS vs DC live streaming: इंडियन प्रीमियर लीग के 17 वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इसमें चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत हासिल की. वहीं, टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से चंडीगढ़ में खेला जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 09:17 AM IST
  • दिल्ली कैपिटल्स में हो रही है ऋषभ पंत की वापसी
  • नए मैदान पर पहली बार खेलेगी पंजाब किंग्स
PBKS vs DC: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा IPL का दूसरा मैच, जानें घर बैठे कैसे देखें रोमांचक मुकाबला

नई दिल्लीः PBKS vs DC live streaming: इंडियन प्रीमियर लीग के 17 वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इसमें चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत हासिल की. वहीं, टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से चंडीगढ़ में खेला जाएगा. 

दिल्ली कैपिटल्स में हो रही है ऋषभ पंत की वापसी 
दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद खास होने वाला है. आईपीएल के पिछले सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स में डेढ़ साल बाद कप्तान ऋषभ पंत की वापसी हो रही है. इसे लेकर दिल्ली के फैंस काफी उत्सुक हैं और सभी को उम्मीद है कि पंत की वापसी में इस बार दिल्ली कैपिटल्स इतिहास रचने जा रही है. 

नए मैदान पर पहली बार खेलेगी पंजाब किंग्स 
वहीं, पंजाब किंग्स पहली बार अपने नए घरेलू मैदान पर मैच खेलने जा रही है. लिहाजा पंजाब भी जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेगी. नतीजतन टूर्नामेंट का दूसरा मैच काफी रोमांचक होने जा रहा है. अगर आप भी इस मैच का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की होने वाली है. इसमें हम आपको बताएंगे की आप घर बैठे फ्री में मैच कैसे देख सकते हैं. 

स्टार स्पोर्ट्स पर होगा लाइव प्रसारण
बता दें कि पंजाब बनाम दिल्ली मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स एचडी 1 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी 2 पर किया जाएगा. यहां आप मुकाबले का लुत्फ आसानी से उठा सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर मैच की कमेंट्री आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा में सुन सकते हैं. वहीं, अगर आप मैच का लुत्फ मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, तो जियो सिनेमा पर जाकर लाइव मैच देख सकते हैं. यहां आप अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती और भोजपुरी में भी कमेंट्री सुन सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024: ऋषभ पंत ने तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है आईपीएल में उनकी प्लानिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़