RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव आने पर बुधवार को ब्रिटेन से रवाना हो सकते हैं शास्त्री और कोचिंग स्टाफ

रवि शास्त्री ओवल में चौथे टेस्ट से पहले कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद से वह चार सितंबर से आइसोलेशन में हैं. उनका अरुण और श्रीधर के साथ 10 दिन का आइसोलेशन सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 11:18 PM IST
  • मैनचेस्टरः भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और उनके सहयोगी स्टाफ साथी भरत अरुण और आर श्रीधर के बुधवार को भारत रवाना होने की उम्मीद है, बशर्ते इससे पहले उनकी RT-PCR की रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आ जाए.
  • 4 सितंबर से हैं आइसोलेशन में
    शास्त्री ओवल में चौथे टेस्ट से पहले कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद से वह चार सितंबर से आइसोलेशन में हैं. उनका अरुण और श्रीधर के साथ 10 दिन का आइसोलेशन सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है. हालांकि इन तीनों को ब्रिटेन से भारत के लिए रवाना होने से पहले आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने की जरूरत होगी. फिर उनके इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद दुबई में कड़े 'बायो-बबल' से जुड़ने की उम्मीद है. जब भारतीय टीम T-20 वर्ल्ड कप के लिए इकट्ठा होगी.
  • यह भी पढ़िएः IND vs ENG: टेस्ट सीरीज का ऐसा अंत ठीक नहीं, जेम्स एंडरसन ने साधा भारत पर निशाना
  • 'नहीं हैं ज्यादा लक्षण'
    भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रवि, श्रीधर और अरुण को कोई समस्या नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं है. वे सोमवार को अपनी आरटी-पीसीआर जांच कराएंगे और अगर सब ठीक रहता है तो वे रवानगी की पूर्व निर्धारित तारीख पर रवाना हो सकते हैं, जो 15 सितंबर है. अंतिम फैसला चिकित्सीय टीम लेगी.
  • पांचवां टेस्ट हो गया था रद्द
    इस बीच भारतीय दल के अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्य सोमवार दोपहर को कमर्शियल फ्लाइट से दुबई से होते हुए भारत पहुंचेंगे. आठ सितंबर को पॉजिटिव आने वाले जूनियर फिजियो योगेश परमार कुछ और दिन आइसोलेशन में रहेंगे और आइसोलेशन पूरा होने पर ही स्वदेश रवाना होंगे.भारत और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था, क्योंकि विराट कोहली ने संक्रमण के डर से अपनी टीम को मैदान पर उतारने से इनकार कर दिया था.
  • यह भी पढ़िएः T20 Worldcup: एक रात में ऐसा क्या हुआ जो धोनी बना दिये गये मेंटर? पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने उठाए सवाल
    इस एकमात्र टेस्ट के अगले साल जुलाई में होने की संभावना है, लेकिन इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से संपर्क किया है, ताकि उसकी विवाद समिति द्वारा इस मुद्दे का जल्द निपटारा कर दिया जाए.
  • Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव आने पर बुधवार को ब्रिटेन से रवाना हो सकते हैं शास्त्री और कोचिंग स्टाफ

ट्रेंडिंग न्यूज़