विराट कोहली पर हुआ कड़ा वार, पूर्व कप्तान बोले- अपनी कमी खुद देखना सीखें

उन्होंने कहा वह एक शानदार बल्लेबाज है, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका फॉर्म में नहीं रहना उनपर एक सवाल खड़ा कर गया है, जिस कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 08:25 PM IST
  • कार्तिक की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए पोंटिंग
  • अपनी कमियां खुद देखें कोहली
विराट कोहली पर हुआ कड़ा वार, पूर्व कप्तान बोले- अपनी कमी खुद देखना सीखें

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपनी बल्लेबाजी की समस्या का समाधान खुद खोजना होगा. साथ ही उन्होंने कहा वह एक शानदार बल्लेबाज है, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका फॉर्म में नहीं रहना उनपर एक सवाल खड़ा कर गया है, जिस कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है.

अपनी कमियां खुद देखें कोहली

पोटिंग ने आगे कहा, आईपीएल में पूर्व कप्तान अपने फॉर्म में नहीं दिख रहे थे. इस सीजन में उनका फॉर्म में नहीं रहना उनपर सवाल खड़ा कर गया है, जहां उन्हें कई दिग्गज की आलोचना का सामना करना पड़ा है. पोंटिंग ने कहा, मुझे यकीन है कि बल्लेबाजी के विशेषज्ञ होने के नाते वे अपनी बल्लेबाजी पर काम करेंगे और जल्द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे.

कार्तिक की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन दिखाया, जिसमें उन्होंने क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों को प्रभावित किया और भारतीय टीम में वापसी करने में मदद मिली.

पोंटिंग ने महसूस किया कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ने आईपीएल में डेथ ओवरों में शानदार पारी खेली, जहां टीम को मैच जीतने में मदद मिली.

कार्तिक ने आईपीएल 2022 सीजन में 183 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए. 37 वर्षीय खिलाड़ी को भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल करने के लिए कहा गया था, जहां उन्होंने शामिल होने के लिए हामी भर दी है.

ये भी पढ़ें- सबसे सफल कप्तान ने पंत को बताया तूफानी बल्लेबाज, टीम इंडिया से कर दी ये बड़ी मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़