T20 World Cup में विराट कोहली ने की थी ऐसी मांग, हैरान रह गए थे गांगुली और सेलेक्टर

सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्डकप में ऐसी मांगी की थी जिससे बीसीसीआई भी हौरान रह गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2021, 09:18 PM IST
  • विराट कोहली ने 4 साल बाद कराई अश्विन की वापसी
  • हर कोई अश्विन के प्रदर्शन से हैरान- सौरव गांगुली
T20 World Cup में विराट कोहली ने की थी ऐसी मांग, हैरान रह गए थे गांगुली और सेलेक्टर

नई दिल्ली: भारतीय टीम टी20 वर्ल्डकप में कोई खास प्रदर्शन भले ही न कर सकी हो लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) के एक निर्णय की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जमकर तारीफ की. 

विराट कोहली ने 4 साल बाद कराई अश्विन की वापसी

सौरव गांगुली ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया कि खुद विराट कोहली चाहते थे रविचंद्रन अश्विन टी20 विश्वकप में टीम इंडिया के साथ खेलें. अश्विन ने 4 साल बाद लिमिटेड ओवर क्रिकेट में वापसी की थी. 

गांगुली के मुताबिक मुझे भरोसा नहीं था कि अश्विन दोबारा कभी सफेद गेंद टीम का हिस्‍सा बनेंगे या नहीं. मगर फिर विश्‍व कप के लिए विराट कोहली उन्‍हें टीम में चाहते थे और जो भी मौका उन्‍हें मिला, मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया.

हर कोई अश्विन के प्रदर्शन से हैरान

सौरव गांगुली ने अश्विन के शानदार कमबैक की तारीफ की. उन्होंने अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है. कानपुर टेस्‍ट के बाद द्रविड़ का बयान था- उन्‍होंने अश्विन को सर्वकालिक महान में से एक करार दिया. अश्विन की प्रतिभा तलाशने के लिए आपको रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं.मैंने जो देखा, उसी आधार पर तारीफ की. 

ये भी पढ़ें- Vijay hazare trophy 2021: इस टीम ने रचा इतिहास, लगातार 5 मैच जीत लहराया परचम

कोहली और रोहित में तकरार

टीम इंडिया में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जारी जद्दोजहद चरम पर पहुंच गई है. विराट कोहली ने रोहित शर्मा की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर होने का फैसला किया है. हालांकि बीसीसीआई उनके इस फैसले से सहमत नहीं है. विराट कोहली ने इसी महीने वनडे की कप्तानी छीन ली गई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़