पहली बार पिता बने टेनिस स्टार राफेल नडाल, बड़ा रोचक है बच्चे का नाम

Spanish Tennis star Rafael Nadal maria francisca perello: स्पेन के मशहूर फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी इस खबर को शेयर करते हुए नडाल और उनकी पत्नी को बधाई दी है. उल्लेखनीय है कि नडाल ने इसी साल जून में अपनी पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 11:22 AM IST
  • रियल मैड्रिड ने ट्विटर पर दी बधाई
  • 14 साल की डेटिंग के बाद की थी शादी
पहली बार पिता बने टेनिस स्टार राफेल नडाल, बड़ा रोचक है बच्चे का नाम

Spanish Tennis star Rafael Nadal maria francisca perello: दुनिया के नंबर 2 और स्पेन के दिग्गज टेनिस स्टार राफेल नडाल पहली बार पिता बन गये हैं. स्पेनिश मीडिया ‘द डायरियो डि मोलोर्का’ और स्पेन के अन्य अखबारों के अनुसार राफेल नडाल की पत्नी मेरी पेरेलो ने मालोर्का में स्थित क्लिनिक में बेटे को जन्म दिया. यह दोनों का पहला बच्चा है. हालांकि ‘द एसोसिएटेड प्रेस’ ने नडाल की जन संपर्क फर्म से इस संबंध में पूछा तो उसने कहा कि वह उनके निजी मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करेगी.

रियल मैड्रिड ने ट्विटर पर दी बधाई

वहीं स्पेन के मशहूर फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी इस खबर को शेयर करते हुए नडाल और उनकी पत्नी को बधाई दी है. उल्लेखनीय है कि नडाल ने इसी साल जून में अपनी पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी दी थी.

रियल मैड्रिड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'हम सबके पसंदीदा स्टार राफेल नडाल और मारिया पेरेलो के पहली बार पैरेंटस बनने पर बधाई. हम इस खुशी के पल में आपके साथ हैं और आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनायें.'

14 साल की डेटिंग के बाद की थी शादी

स्पेनिश मीडिया के अनुसार नडाल और उनकी पत्नी ने अपने बच्चे का नाम 'राफेल' रखा है जो कि स्पेन में इस्तेमाल होने वाला बड़ा आम नाम है. पुरूष वर्ग में रिकॉर्ड 22 ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले नडाल और पेरेलो ने 2019 में शादी की थी. मारिया फ्रांसिस्का पेरेलो और राफेल नडाल ने साल 2005 से ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 14 साल के प्रेम संबंध के बाद 2019 में शादी की.

गौरतलब है कि मारिया पेरेलो एक प्रोफेशनल बीमा एजेंट हैं और 'राफा नडाल फाउंडेशन' की प्रोजेक्ट मैनेजर भी हैं,दोनों की शादी स्पेन के सबसे महंगे रिसार्ट्स 'ला फोर्टालेजा' में हुई थी. वह अक्सर अपने ग्लैमरस अवतार के लिये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

आपको बता दें कि राफेल नडाल फिलहाल एटीपी रैंकिंग में दूसरे पायदान पर काबिज हैं और इस साल के अंत तक अपने ही देश के कार्लोस अल्कारेज को पीछे छोड़ टॉप पर आने का मौका है. 

इसे भी पढ़ें- National Games 2022: नटराज ने जीता छठा गोल्ड, कर्नाटक ने तैराकी में जीते 19 मेडल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़