Ashes सीरीज में उठी इस दिग्गज के संन्यास की आवाज, जानिए पूरा माजरा

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज 2023 टेस्ट के चौथे दिन अपने शानदार गेंदबाजी स्पेल के बाद तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की प्रतिबद्धता की जमकर तारीफ की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2023, 07:27 PM IST
  • जानें क्या है पूरा माजरा
  • एशेज सीरीज का रोमांच जारी
Ashes सीरीज में उठी इस दिग्गज के संन्यास की आवाज, जानिए पूरा माजरा

नई दिल्लीः इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज 2023 टेस्ट के चौथे दिन अपने शानदार गेंदबाजी स्पेल के बाद तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की प्रतिबद्धता की जमकर तारीफ की. नासिर ने उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित किया, जो "जब तक संन्यास नहीं लेते, तब तक वह अपना सब कुछ दे देंगे." ब्रॉड ने चौथे दिन के खेल के अंतिम सत्र में मार्नस लाबुशेन (13) और स्टीवन स्मिथ (6) को आउट करके चल रहे एजबेस्टन टेस्ट में मेजबान टीम का पलड़ा भारी कर दिया.

ब्रॉड ने झटका स्मिथ का विकेट
जब ब्रॉड ने लाबुशेन और स्मिथ को आउट किया तब ऑस्ट्रेलिया 78 रन पर 1 विकेट की सुखद स्थिति में था. चौथे दिन के खेल के अंत में मेहमान टीम ने 3 विकेट पर 107 रन बना लिए थे, उसे 5वें दिन जीत के लिए 174 रनों की जरूरत है, जबकि सात विकेट हाथ में हैं. हुसैन ने द डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, वह कह सकता है कि उसने हमेशा अपना सब कुछ दिया है . जब तक कि वह अपने जूते लटका नहीं देता. खेल की उसकी समझ, उसके अवसर की भावना, उसके खेल को कब उठाना है, और उसकी समझ. महान खिलाड़ियों को आउट करने की समझ किसी से कम नहीं है.''

"आप ब्रॉड को इस बारे में ध्यान लगाते देख सकते हैं, उनकी नौवीं और संभवत: आखिरी एशेज श्रृंखला, अगर उनके पिछले आठ से अधिक नहीं है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका रिकॉर्ड वह है जिसके लिए उन्हें याद किया जाएगा. यहां तक कि 36 साल की उम्र में, वह अलग चले गए और आउटस्विंगर को सही करने पर काम किया जिसने इस चौथी पारी में लाबुशेन और स्मिथ को आउट किया."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़