T20 World Cup: टीम इंडिया पर पूछे गए सवाल से चिढ़े गावस्कर, कर दी 'पिटाई' की बात

सुनील गावस्कर ने एक शो पर कहा कि जितनी आलोचना खिलाड़ियों की हो रही है वो गलत है. पहले इन्हें मैदान पर उतरने दो और जब अच्छा न खेलें तो आलोचना की जाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 05:17 PM IST
  • गावस्कर बोले- भारत पाक मैच पर न दें ज्यादा फोकस
  • खिलाड़ियों आलोचना पर भड़के पूर्व कप्तान गावस्कर
T20 World Cup: टीम इंडिया पर पूछे गए सवाल से चिढ़े गावस्कर, कर दी 'पिटाई' की बात

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप के लिए चुनी गई भारतीय टीम से क्रिकेट एक्सपर्ट नाखुश हैं और सेलेक्ट खिलाड़ियों की चारों तरफ आलोचना भी हो रही है. लगातार टीम सेलेक्शन पर उठ रहे सवालों के बीच सुनील गावस्कर ने खिलाड़ियों के आलोचकों को फटकार लगाई है. 

गावस्कर बोले- पहले मैच तो खेलने दो

सुनील गावस्कर ने एक शो पर कहा कि जितनी आलोचना खिलाड़ियों की हो रही है वो गलत है. पहले इन्हें मैदान पर उतरने दो और जब अच्छा न खेलें तो आलोचना की जाए. जब गावस्कर से पूछा गया कि हर्षल पटेल के पास गति नहीं है, जिस वजह से उनकी पिटाई हो सकती है.

इस सवाल पर सुनील गावस्कर भड़क गए और कहा ''आगे जाकर देखेंगे कि उनकी पिटाई कैसे होती है. आप पहले से ही तय कर चुके हैं क्योंकि वे स्लो गेंदबाजी करते हैं. यार पहले मैच तो होने दो. उसके बाद आप बोल सकते हैं, ऐसा हो गया वैसा हो गया.''

गावस्कर बोले- भारत पाक मैच पर न दें ज्यादा फोकस

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के मैच को ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने श्रीलंका की तारीफ करते हुए कहा ''श्रीलंका रडार के नीचे थे है ना, क्योंकि एशिया कप में सब कुछ भारत और पाकिस्तान के बारे में था. हर कोई भारत-पाकिस्तान, भारत-पाकिस्तान और भारत-पाकिस्तान के बारे में बात कर रहा था जैसे कि ये केवल दो टीमें थीं और जब आप इस तथ्य को देखते हैं कि श्रीलंका ने यह (एशिया कप) छठी बार जीता है.''

T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी– मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए अफगान टीम का ऐलान, करीम जनत और नूर अहमद पर गिरी गाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़