Jammu Kashmir: गैर कश्मीरियों पर फिर आतंकियों ने किया हमला, 2 की मौत और 1 घायल

आतंकियों ने रविवार शाम कुलगाम के वनपोह इलाके में बिहार के रहने वाले 3 मजदूरों को गोली मारी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 08:52 PM IST
  • 2 मजदूरों की मौत और 1 घायल
  • 24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला
Jammu Kashmir: गैर कश्मीरियों पर फिर आतंकियों ने किया हमला, 2 की मौत और 1 घायल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार निर्दोष नागरिकों का खून बहा रहे हैं और गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है. कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक बार फिर बिहार के रहने वाले मजदूरों को निशाना बनाया है. 

आतंकियों ने रविवार शाम कुलगाम के वनपोह इलाके में बिहार के रहने वाले 3 मजदूरों को गोली मारी है. हमले में दो मजदूरों की मौत हुई है, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है. घटना के बाद इलाके में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों को भेजा गया है. 

 

2 मजदूरों की मौत और 1 घायल

कुलगाम हमले के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. वानपोह, कुलगाम (जम्मू-कश्मीर) में आतंकवादियों द्वारा जिन तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों पर गोलियां चलाई गईं, उनकी पहचान राजा रेशी देव (मृत), जोगिंदर रेशी देव (मृत) और चुनचुन रेशी देव (घायल) के रूप में हुई. ये सभी बिहार के रहने वाले हैं. 

24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला

इससे पहले शनिवार को भी आतंकियों ने दो नागरिकों को निशाना बनाते हुए हमला किया था. लगभग एक घंटे के भीतर श्रीनगर में बिहार के गोलगप्पे वाले और पुलवामा में उत्तर प्रदेश के कारपेंटर की हत्या कर दी गई थी. दोनों ही घटनाओं को अंजाम देने के बाद आतंकी भागने में सफल रहे थे. 

रविवार की आतंकी वारदात के बाद इलाके में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी को भेजा गया है. पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिये धरपकड़ शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- क्या अगले IPL में भी CSK के लिये खेलेंगे धोनी, खुद फ्रेंचाइजी ने किया बड़ा खुलासा

गैर कश्मीरियों पर हमला कर रहे आतंकी 

आतंकियों ने इससे पहले कश्मीरी पंडित दवा कारोबारी मक्खन लाल बिंदरू, बिहार के गोलगप्पे वाले वीरेंद्र पासवान, सिख शिक्षक सतिंदर कौर व जम्मू निवासी शिक्षक दीपक चंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़