गंभीर के साथ संबंधों पर विराट ने BCCI को साफ-साफ कह दिया, जानें कोहली का पक्ष

विराट कोहली और गौतम गंभीर आगामी श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया में साथ नजर आएंगे. पुराने विवादों के चलते फैंस के मन में भी सवाल है कि दोनों दिग्गज ड्रेसिंग रूम किस तरह साझा करेंगे. दोनों का रवैया कैसा होगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पुराने मुद्दों को लेकर विराट ने बीसीसीआई अधिकारियों के सामने अपना पक्ष स्पष्ट तरीके से रख दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2024, 12:23 PM IST
  • आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं विराटः रिपोर्ट
  • गौतम गंभीर का बतौर कोच पहला टास्क
गंभीर के साथ संबंधों पर विराट ने BCCI को साफ-साफ कह दिया, जानें कोहली का पक्ष

नई दिल्लीः जब से गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच बने हैं तब से क्रिकेट फैंस के मन में उनके और विराट कोहली के रिश्तों को लेकर सवाल बने हुए हैं. गुरुवार को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो वनडे स्क्वाड में विराट कोहली का भी नाम शामिल था. दोनों ही दिग्गज आगामी दौरे के लिए एक साथ तैयारी करेंगे. 

आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं विराटः रिपोर्ट

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से साफ कर दिया है कि वह गौतम गंभीर के साथ हुए पिछले विवादों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. यही टीम और इंडियन क्रिकेट के हित में भी रहेगा.
 
रिपोर्ट्स की मानें तो माना जा रहा है कि विराट ने बीसीसीआई अधिकारियों के सामने कहा है कि गंभीर के साथ पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम में उनके पेशेवर संबंधों पर कोई असर नहीं होगा. 

गौतम गंभीर का बतौर कोच पहला टास्क

बता दें कि टी20 विश्व कप फाइनल के साथ ही कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था. गौतम गंभीर नए हेड कोच बने हैं और श्रीलंका दौरा उनका कोच के रूप में पहला टास्क है. भारत श्रीलंका दौरे में तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा. रोहित शर्मा के टी20 फॉर्मेट से संन्यास के ऐलान के बाद सूर्यकुमार यादव को खेल के सबसे छोटे प्रारूप में टीम का कप्तान बनाया गया है.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय स्क्वाड

टी20 इंटरनेशनलः सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज. 

वनडे इंटरनेशनल: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद और हर्षित राणा.

यह भी पढ़िएः पेरिस ओलंपिक में भारत के मुकाबले फ्री में कब और कहां देख सकते हैं, जानें कौन हैं पदक के प्रमुख दावेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़