West indies vs Pakistan 3rd T20I, dream playing 11: जानिए किसे मिलेगा मौका

पाकिस्तान की कोशिश होगी की वो इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा जमाए तो वहीं दूसरी ओर विंडीज की टीम मैच पर कब्जा करके सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 12:35 PM IST
West indies vs Pakistan 3rd T20I, dream playing 11: जानिए किसे मिलेगा मौका

West indies vs Pakistan 3rd T20I Match Prediction, dream 11, mausam update, pitch report: वेस्टइंडीज के दौरे पर गई पाकिस्तान टीम का तीसरा टी20 मुकाबला आज यानी की 1 अगस्त को रात 8 बजे से खेला जाएगा. इसी साल होने वाले टी20 विश्वकप के लिहाज से ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है. इस सीरीज की बात करें तो पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था. लेकिन दूसरे मुकाबले में मेहमान पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की थी.

ऐसे में एक ओर जहां आज पाकिस्तान की कोशिश होगी की वो इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा जमाए तो वहीं दूसरी ओर विंडीज की टीम मैच पर कब्जा करके सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच होने वाला ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है. 

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
पिछले मैच की बात करें तो पाकिस्तान की ओर से जिस तरह से मोहम्मद हफीज ने शानदार प्रदर्शन किया था, वहीं दूसरी ओर विडीज के लिए निकोलस पूरन ने 33 गेंद में 62 रनों की आतिशी पारी खेली थी. इस लिहाज से देखें तो इन दोनों खिलाड़ियों से आज भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं, बाबर आजम और क्रिस गेल भी इस मैच में धमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Tokyo Olympic 2021: सिंधू का सपना टूटा, कमलप्रीत ने बढ़ाई आस, 9वें दिन जानिये कैसा रहा भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग इलेवनः लेंडल सिमंस, एविन लुईस, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, हेडन वॉल्श जूनियर, अकील होसेन.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः शारजील खान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, आजम खान, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, उस्मान कादिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़