पाकिस्तान की हार पर महिला पत्रकार ने दागे सवाल तो भड़क उठे पूर्व कप्तान, सरफराज अहमद ने सुनाई खरी-खोटी

Sarfaraz Ahmed, Asia Cup 2022: यूएई की सरजमीं पर खेले जा रहे एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने जीत के साथ कैंपेन का आगाज किया है और पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से मात देकर पहली जीत हासिल की. भारतीय टीम के हाथों मिली इस शर्मनाक हार के बाद एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने सवाल किया और हार का ठीकरा टीम की खराब बल्लेबाजी और फील्डिंग पर फोड़ा, जिसको लेकर यह खिलाड़ी भड़क उठा और इस महिला पत्रकार को जमकर लताड़ दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 12:18 PM IST
  • मशहूर पत्रकार ने हार के लिये टीम को बताया जिम्मेदार
  • सरफराज को पसंद नहीं आई बात
पाकिस्तान की हार पर महिला पत्रकार ने दागे सवाल तो भड़क उठे पूर्व कप्तान, सरफराज अहमद ने सुनाई खरी-खोटी

Sarfaraz Ahmed, Asia Cup 2022: यूएई की सरजमीं पर खेले जा रहे एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने जीत के साथ कैंपेन का आगाज किया है और पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से मात देकर पहली जीत हासिल की. भारतीय टीम के हाथों मिली इस शर्मनाक हार के बाद एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने सवाल किया और हार का ठीकरा टीम की खराब बल्लेबाजी और फील्डिंग पर फोड़ा, जिसको लेकर यह खिलाड़ी भड़क उठा और इस महिला पत्रकार को जमकर लताड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- रोहित शर्मा की कप्तानी में क्यों भारत को लगातार मिल रही है जीत, जानें टीम में ऐसा क्या बदला

मशहूर पत्रकार ने हार के लिये टीम को बताया जिम्मेदार

जियो न्यूज से जुड़ी इस महिला पत्रकार ने सरफराज अहमद से पाकिस्तान की हार को लेकर सवाल किया और जो हार के कारण गिनाये वो इस पूर्व कप्तान को बिल्कुल भी रास नहीं आया. इसके बाद सरफराज अहमद ने टीम की हार का गुस्सा भी इसी महिला पत्रकार पर निकाल डाला.

सरफराज अहमद का यह विवाद पाकिस्तान की मशहूर महिला क्रिकेट पत्रकार आलिया रशीद से हुआ जिन्होंने पाकिस्तान की हार के लिये उसकी खराब बल्लेबाजी और घटिया फील्डिंग को कारण बताया. उनका मानना है कि अगर फखर जमां ने पहले ही ओवर में विराट कोहली का कैच ड्रॉप नहीं किया होता तो भारतीय पारी दबाव में आ जाती और पाकिस्तान की टीम मैच जीत जाती. सरफराज अहमद को इस महिला पत्रकार की बात बिल्कुल भी हजम नहीं हुई और उन्होंने ट्वीट का सहारा लेकर उन्हें जमकर लताड़ा.

इसे भी पढ़ें- जानें कौन हैं एशिया कप का महारिकॉर्ड बनाने वाले हॉन्गकॉन्ग के 'बाबर', भारत को बचने की दरकार

सरफराज को पसंद नहीं आई बात

उन्होंने लिखा, '17वें ओवर में 5 फील्डर स्लो ओवर रेट के कारण सर्कल के अंदर थे और एक महिला पत्रकार ने नेशनल टीवी पर एक फाइटिंग मैच के बाद पाकिस्तान टीम को कोसते हुए कहा था कि ना रन करते हैं ना कैच पकड़ते है, कमाल है भाई.' 

सरफराज अहमद के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी जिसके बाद फैन्स भी सक्रिय हो गये. जहां कई फैन्स ने उनकी बात का समर्थन किया तो वहीं पर कुछ फैन्स ने हार को स्वीकार करने की बात कही और कहा कि टीम ने कई गलतियां की थी और यह नतीजा उसी का खामियाजा था. आपको बता दें कि पाकिस्तान का अगला मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग से 2 सितंबर को है तो वहीं पर भारतीय टीम अगला मैच इसी टीम के साथ 31 अगस्त को खेलने वाली है.

इसे भी पढ़ें- खबरदार! भारत दौरे पर आयेगा ऑस्ट्रेलिया का सबसे खतरनाक ऑलराउंडर, चोट की वजह से था बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़